• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • मोदी ने अर्थव्यवस्था को खराब स्थिति में लाकर छोड़ दियाः मनमोहन सिंह

मोदी ने अर्थव्यवस्था को खराब स्थिति में लाकर छोड़ दियाः मनमोहन सिंह

नई दिल्ली में एक समारोह के दौरान पीएम मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह

नई दिल्ली में एक समारोह के दौरान पीएम मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी बीजेपी सरकार पर बिजनेसमैन घरानों की सहायता करने का आरोप लगाते रहे हैं.

  • Share this:
    भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को काफी चिंताजनक स्थिति में ला के छोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि उनकी रोज़-रोज़ के एक ही बात दोहराने से और छोटे-छोटे बदलावों से लोग थक चुके हैं और लोगों में एक विरोध का भाव है.

    आगे उन्होंने कहा कि लोगों ने उन्हें सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है क्योंकि वर्तमान सरकार सबके विकास में विश्वास नहीं करती है और यह लोगों के बीच नफरत पैदा करके सरकार में बने रहना चाहती है. नोटबंदी को स्वतंत्र भारत का सबसे बड़ा स्कैम बताते हुए उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में तमाम भ्रष्टाचार हुए हैं.

    यह भी पढ़ें:  प्रियंका गांधी का 10 साल पुराना इंटरव्यू, राहुल गांधी को लेकर कही थी ये बात

    बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी बीजेपी सरकार पर बिजनेसमैन घरानों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते रहे हैं. शनिवार को गुरुग्राम में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने नोटबंदी के माध्यम से आम लोगों की जेब से पैसे निकालकर बड़े बिजनेसमैन की जेब में डाल दिया.

    राहुल गांधी ने ये भी कहा था कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आई तो पीएम मोदी सहित राफेल स्कैम में दोषी सभी लोगों को जेल भेज दिया जाएगा. हालांकि, पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी भी 2जी स्कैम और दूसरे घोटालों का हवाला देकर ही सत्ता में आए थे.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज