मनमोहन सिंह बोले सुषमा के रूप में देश ने एक सम्मानित और समर्पित नेता खोया

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार को कहा कि देश ने एक सम्मानित और समर्पित नेता को खो दिया है.

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 3:14 PM IST
मनमोहन सिंह बोले सुषमा के रूप में देश ने एक सम्मानित और समर्पित नेता खोया
सुषमा के रूप में देश ने एक सम्मानित और समर्पित नेता खोया
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 3:14 PM IST
पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर दुख जताते हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार को कहा कि देश ने एक सम्मानित और समर्पित नेता खो दिया है. सिंह ने कहा कि सुषमा स्वराज जी के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं. उनके लोकसभा नेता प्रतिपक्ष रहते हुए उनके साथ मेरी सुखद यादें हैं.

उन्होंने कहा, वह एक उच्च कोटि की नेता थीं जिनका पार्टी लाइन से इतर सभी सम्मान करते थे. वह एक महान सांसद और बहुत ही कुशल मंत्री रहीं. उनके निधन से देश ने एक सम्मानित और समर्पित नेता खो दिया है. इससे पहले मंगलवार रात कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि सुषमा एक ऐसी अद्भुत नेता थीं जिनके सभी पार्टियों के लोगों से मित्रवत रिश्ते थे.

इसे भी पढ़ें: सुषमा स्वराज को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यसभा में मौन!

गांधी ने ट्वीट किया, 'सुषमा स्वराज जी के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूँ। वह एक अद्भुत नेता थीं जिनकी पार्टी लाइन से इतर मित्रता थी'. उन्होंने कहा, 'दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. ओम शांति'

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा, सुषमा जी के असामयिक निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं. वह एक महान इंसान थीं और वह इसी तरह हमेशा याद की जाएंगी.

इसे भी पढ़ें: 

जब स्वराज ने अचानक कहा, मैं अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगी
Loading...

जिस आवाज़ को लोगों ने समझा सुषमा की आवाज़
First published: August 7, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...