Home /News /nation /

खट्टर ने धमकाया, ब्‍लैक मनी रखने वालों को यह नहीं पता कि 31 दिसंबर के बाद उनका क्या होगा?

खट्टर ने धमकाया, ब्‍लैक मनी रखने वालों को यह नहीं पता कि 31 दिसंबर के बाद उनका क्या होगा?

फोटो: हरियाणा सरकार

फोटो: हरियाणा सरकार

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ब्लैक मनी रखने वालों और नोटबंदी फेल करने की कोशिश करने वालों को फिर धमकाया है। आखिर केंद्र सरकार 31 दिसंबर के बाद क्या करने वाली है...

    नई दिल्‍ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सार्वजनिक मंच पर कह चुके हैं कि नोटबंदी केंद्र सरकार का मसला है, इसलिए वह इस बारे में ज्‍यादा कुछ कहना नहीं चाहते। फिर भी वह जहां मौका पाते हैं पीएम नरेंद्र मोदी के बचाव में उतर जाते हैं। शनिवार को उन्‍होंने गुरुग्राम में चार्टर्ड अकाऊंटेंट्स के कार्यक्रम में उन लोगों को धमकी दी जो पैसे घर में रखकर इस मिशन को फेल करने में जुटे हुए हैं।

    उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी के निर्णय ने कुछ लोगों की नींद हराम कर दी है। वे लोग अब रास्ते निकालकर प्रबंधन करने में लगे हैं, लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि 31 दिसंबर के बाद क्या होगा?, इसके बाद ऐसे प्रबंधन करने वालों पर भी निश्चित रुप से कार्रवाई होगी। इससे पहले उन्‍होंने 27 नवंबर को दिल्‍ली के हरियाणा भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए ब्‍लैक मनी वालों को चेतावनी दी थी। कहा था कि जितनी नोटों की आवश्‍यकता है उतने नोट अब बाजार में आ चुके हैं। जब नए नोट आते हैं तो ये होता है अब इसे जेब में डाल लो, इसे हवा न लगाओ। अब जो हवा नहीं लगवाएगा उसका क्‍या हश्र होगा। जैसे पुराने नोटों का हुआ, क्‍या पता क्‍या हो जाए।

    khattar1

    निजी कंपनी में काम कर चुके हैं खट्टर, अनुभव बांटा

    खट्टर ने गुरुग्राम में भारतीय चार्टर्ड अकाऊंटेंट संस्थान के दो दिवसीय वार्षिक राष्ट्रीय सम्मेलन के उद्घाटन सत्र को संबोधित किया। मनोहर लाल ने नवोदित चार्टर्ड एकाउंटेंट्स से अपने जीवन के अनुभव साझा करते हुए कहा कि उन्हें अपने जीवन काल के दौरान एक निजी कंपनी में वित्त एवं लेखा निदेशक पद पर काम करने का मौका मिला। उस समय वित्त प्रबंधन के अनुभव हुए और यह भी जाना कि किस प्रकार से खरीद व बिक्री के अंतर को पाटा जाता है। कहा कि मैंने हमेशा कर्म किया है और कभी अपेक्षा नहीं रखी कि मुझे उसके बदले कुछ मिलेगा।

    मालूम हो कि पीएम मोदी ने हरियाणा के दिग्‍गज भाजपा नेताओं को दरकिनार कर  आरएसएस प्रचारक खट्टर को सीएम बना दिया था।कहा जा रहा है कि इसीलिए वह नोटबंदी के मसले पर कुछ बोलने से खुद को रोक नहीं पाते हैं।

     

    Tags: Black money, Gurugram, Manohar Lal Khattar, Narendra modi, गुड़गांव

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर