LIVE NOW

Live Updates: इलाज के लिए एम्स लाए गए पर्रिकर, गोवा में MGP ने बढ़ाया सिरदर्द

मनोहर पर्रिकर की सेहत से जुड़े ताज़ा अपडेट्स के लिए बने रहें News18 Hindi के साथ....

Hindi.news18.com | September 15, 2018, 7:19 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated September 15, 2018
6:37 pm (IST)

सही समय आने पर फैसला करेगी पार्टी, अमित शाह | मुख्यमंत्री के तौर पर मनोहर पर्रिकर को रिप्लेस करने के सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हैदराबाद में पत्रकारों से कहा, "हम पर्रिकर के जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. पार्टी सही समय आने पर कोई फैसला करेगी."

6:33 pm (IST)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पर्रिकर के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.


2:04 pm (IST)

गोवा की मनोहर पर्रिकर नीत सरकार में गठबंधन की साथी महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी (एमजीपी) ने शनिवार को कहा कि “अब वक्त आ गया है” कि मुख्यमंत्री राज्य में अपनी गैरमौजूदगी के दौरान सबसे वरिष्ठ मंत्री को प्रभार सौंपे.

2:03 pm (IST)

गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) और अन्य निर्दलीय विधायकों के अलावा एमजीपी ने अपने तीन विधायकों के साथ राज्य में सरकार बनाने के लिए भाजपा को समर्थन दिया था. शनिवार सुबह संवाददाताओं से बात करते हुए एमजीपी अध्यक्ष दीपक धावलीकर ने कहा, “अब समय आ गया है कि पर्रिकर सरकार के सुचारू कामकाज के लिए वरिष्ठतम मंत्री को प्रभार सौंपे.'

2:03 pm (IST)

धावलीकर ने कहा कि पिछले आठ महीनों में सरकार सुचारू ढंग से काम नहीं कर पाई है. उन्होंने कहा कि पर्रिकर मुख्यमंत्री बने रहें और अपनी अनुपस्थिति में किसी और को प्रभार सौंप दें.

2:03 pm (IST)

उनसे जब पूछा गया कि क्या वह चाहते हैं कि उनके बड़े भाई और एमजीपी नेता सुदीन धावलीकर को प्रभार सौंपा जाए तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता... उन्हें बताने दें कि कौन सबसे वरिष्ठ है. मैं बस इतना कह रहा हूं कि जिसको भी प्रभार सौंपा जाए वह वरिष्ठतम होना चाहिए. उन्हें ही बताने दें कि कौन सबसे वरिष्ठ है.'

2:01 pm (IST)

पर्रिकर नीत मंत्रिमंडल में लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के मंत्री सुदीन धावलीकर सबसे वरिष्ठ मंत्री हैं. उधर एमजीपी अध्यक्ष ने भाजपा के साथ पार्टी के विलय की किसी भी संभावना से इनकार किया है.

1:59 pm (IST)

गोवा में बीजेपी नीत गठबंधन सरकार की सहयोगी महाराष्ट्र गोमतांक पार्टी (एमजीपी) ने कहा कि कि “अब वक्त आ गया है” कि मुख्यमंत्री राज्य में अपनी गैरमौजूदगी के दौरान सबसे वरिष्ठ मंत्री को प्रभार सौंप दें.

1:29 pm (IST)
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को इलाज के लिए दिल्ली के एम्स लाया गया. उधर हैदराबाद पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने वहां संवाददाता सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय मंत्री को लेकर कहा, 'हम कामना करते हैं कि पर्रिकर जी जल्दी ठीक हो.'

 

LOAD MORE
पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को इलाज के लिए दिल्ली के एम्स लाया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पर्रिकर को दिल्ली लाने के लिए विशेष विमान की व्यवस्था की है. उधर पर्रिकर की गैरमौजूदगी में सरकारी कामकाज पर नज़र रखने के लिए बीजेपी अपनी एक टीम इस तटीय राज्य में भेजने की तैयारी में है.

इससे पहले मनोहर पर्रिकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से फोन पर बात कर अनुरोध किया था कि राज्य के नेतृत्व के लिए वैकल्पिक व्यवस्था कराई जाए, क्योंकि बीमारी के चलते वो सीएम पद पर बने रहने में 'असक्षम' हैं.

उधर बीजेपी नीत गठबंधन सरकार की सहयोगी महाराष्ट्र गोमतांक पार्टी (एमजीपी) ने कहा कि कि “अब वक्त आ गया है” कि मुख्यमंत्री राज्य में अपनी गैरमौजूदगी के दौरान सबसे वरिष्ठ मंत्री को प्रभार सौंप दें.

मनोहर पर्रिकर की सेहत से जुड़े ताज़ा अपडेट्स के लिए बने रहें News18 Hindi के साथ....

Loading...