लाइव टीवी

मनोहर पर्रिकर के बेटे ने किया ट्वीट, कहा-सुप्रीम कोर्ट के फैसले से राहुल गांधी सीखेंगे सबक

News18Hindi
Updated: November 15, 2019, 12:09 PM IST
मनोहर पर्रिकर के बेटे ने किया ट्वीट, कहा-सुप्रीम कोर्ट के फैसले से राहुल गांधी सीखेंगे सबक
मनोहर पर्रिकर का 1 7 मार्च 2019 को पणजी में निधन हो गया था.

कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर निशाना साधने के लिए राफेल डील (Rafale Deal) मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को तोड़-मरोड़ कर पेश किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2019, 12:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राफेल मामले (Rafale Deal) में मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से क्लीन चिट मिलने के बाद पूर्व रक्षा मंत्री (Defense Minister) और बीजेपी के दिवंगत नेता मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) के बेटे उत्पल पर्रिकर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तीखा प्रहार किया है. उत्पल पर्रिकर (Utpal Parrikar) ने ट्वीट करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला राहुल गांधी के लिए सीखने लायक सबक है. उत्पल ने लिखा, 'राफेल पर फैसला आ चुका है और मैं उम्मीद करता हूं यह राहुल गांधी के लिए सीखने लायक सबक होगा.'

उन्होंने कहा, 'मैं उन्हें संदेह का लाभ दे सकता हूं कि कांग्रेस ने जो कुछ भी किया और जिस तरह से वह मेरे बीमार पिता से मिलने पहुंचे थे वह राजनीति से प्रेरित था.' वह 29 जनवरी को बीमार चल रहे गोवा के तत्कालीन मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से राहुल गांधी द्वारा की गई मुलाकात का जिक्र कर रहे थे.



कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस मुलाकात के बाद दावा किया था कि पर्रिकर ने उनसे कहा था कि राफेल लड़ाकू जेट सौदे में किए गए बदलावों के बारे में उन्हें भी जानकारी नहीं थी. राहुल गांधी के इस बयान के बाद पर्रिकर ने राहुल गांधी के दावे से इनकार करते हुए कहा था कि कांग्रेस नेता को पांच मिनट के शिष्टाचार भेंट को राजनीतिक लाभ के लिए दुरुपयोग नहीं करना चाहिए. पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर का 17 मार्च को निधन हो गया था.
Loading...

इसे भी पढ़ें :- राफेल केस: आपराधिक अवमानना मामले में राहुल गांधी को राहत

सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी के बयान को बताया था दुर्भाग्यपूर्ण
सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आपराधिक अवमानना के मामले में राहत दे दी है. इसी के साथ कोर्ट ने राहुल गांधी की माफी स्वीकार कर ली है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि राहुल गांधी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा, 'राहुल गांधी को बयान देते समय सतर्क रहना चाहिए.' राहुल गांधी पर आरोप था कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने के लिए राफेल डील मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को तोड़-मरोड़ कर पेश किया, जिससे कोर्ट की अवमानना हुई है.

इसे भी पढ़ें :- राफेल पर कांग्रेस और राहुल गांधी देश की जनता से मांगें माफी- सीएम रघुवर दास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...