लाइव टीवी

प्रमोद सावंत ने कहा- पर्रिकर ने मेरे अंदर अपना जोश डाल दिया

भाषा
Updated: December 14, 2019, 9:57 AM IST
प्रमोद सावंत ने कहा- पर्रिकर ने मेरे अंदर अपना जोश डाल दिया
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत

प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने कहा वाकई उन्होंने अपना जोश मेरे समेत उन सभी युवाओं में डाल दिया जो वहां मौजूद थे. यही वजह है कि मैं रोजाना 15-16 घंटे काम कर सकता हूं.

  • Share this:
पणजी. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने शुक्रवार को कहा कि दिवंगत मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) ने अपना जोश उनमें डाल दिया और इसी से मुख्यमंत्री बनने के बाद वह रोजाना 15-16 घंटे काम कर पाते हैं. बहुत ही लोकप्रिय नेता और रक्षा मंत्री भी रह चुके पर्रिकर की इस साल मार्च में मृत्यु हो गयी. वह कैंसर से पीड़ित थे.

पूर्व मुख्यमंत्री की जयंती पर सावंत (46) ने कहा, भाई (पर्रिकर) ने (मंडोवी नदी पर पुल के उद्घाटन के समय) वहां युवाओं से कहा था, हाउ इज द जोश (उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी लोकप्रिय फिल्म की यह पंच लाइन है). उन्होंने फिर कहा कि मैं अपना जोश आप में डाल देता हूं.

मुख्यमंत्री ने कहा, ये उनके आखिरी शब्द थे. उन्होंने वाकई अपना जोश मेरे समेत उन सभी युवाओं में डाल दिया जो वहां मौजूद थे. यही वजह है कि मैं रोजाना 15-16 घंटे काम कर सकता हूं.

पूर्व रक्षा मंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर की 64वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल सतीश दुआ ने कि कैसे उनकी पर्रिकर की मुलाकात हुई थी. उन्होंने बताया कि कैसे 2016 में हुए उरी में सेना पर हुए हमले के बाद उनकी पहली मुलाकात रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से हुई थी.

ये भी पढ़ें : जो ‘विभाजनकारी लोकतंत्र’ नहीं चाहते, वो उत्तरी कोरिया चले जाएं: तथागत रॉय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 9:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर