छठ पूजा से पहले मनोज तिवारी ने लिया तैयारियों का जायजा, किया श्रमदान

सांसद मनोज तिवारी ने कहा, 'मेरा सौभाग्य है कि इतनी सुंदर और निर्मल यमुना हमारे संसदीय क्षेत्र के बीच से बहती है जो न सिर्फ हमारे क्षेत्र के सौंदर्यीकरण में चार चाँद लगाती है बल्कि पूरी दिल्ली की प्यास बुझाती है.

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 9:17 PM IST
छठ पूजा से पहले मनोज तिवारी ने लिया तैयारियों का जायजा, किया श्रमदान
NEWS18
Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 9:17 PM IST
बीजेपी दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शनिवार को छठ पूजा की तैयारियां का जायजा लिया. उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद तिवारी ने सोनिया विहार स्थित छठ घाटों का दौरा किया. तिवारी ने इस दौरान सांकेतिक श्रम दान किया और सफाई व्यवस्था में तैनात कर्मचारियों की हौसला आफजाई भी की.

निरीक्षण और सांकेतिक श्रमदान के बाद तिवारी ने कहा, 'मेरा सौभाग्य है कि इतनी सुंदर और निर्मल यमुना हमारे संसदीय क्षेत्र के बीच से बहती है जो न सिर्फ हमारे क्षेत्र के सौंदर्यीकरण में चार चाँद लगाती है बल्कि पूरी दिल्ली की प्यास बुझाती है. हम अपने कार्यकर्ताओं के साथ वर्ष मे कई बार इस तट पर आकर यमुना की स्वच्छता लिए श्रमदान करते हैं क्योंकि इसके सौंदर्य को बनाए रखने का हमारा नैतिक कर्तव्य बनता है.'

यह भी पढ़ें - Chhath के लिए रेलवे ने चलाई स्पेशल ट्रेनें, यहां देखें लिस्ट और टाइम टेबल

उन्होंने कहा, 'सरकारों के साथ-साथ आम जनता को भी जागरूक होना चाहिए कि वो दिल्ली की पहचान यमुना को स्वच्छ बनाए रखें और उसके लिए नियमित श्रमदान करें.' तिवारी ने कहा, 'लगभग सात लाख लोग पूजा अर्चना करते हैं और उसके लिए सोनिया विहार का कई किलोमीटर लंबा यमुना तट तैयार है जिसके लिए नगर निगम एवं प्रशासन के कर्मचारी अधिकारी बधाई के पात्र हैं.'

यह भी पढ़ें -  खेसारीलाल के गाए छठ गीत मचा रहे धूम, मिले 50 लाख से अधिक व्यूज

तिवारी के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी के हजारों कार्यकर्ता महापर्व छठ की तैयारियों में न सिर्फ सहयोग करेंगे बल्कि पूजा अर्चना के लिए घाटों तक आने वाले श्रद्धालुओं की सहायता करेंगे इसके साथ ही जहाँ-जहाँ जरूरत पड़ेगी वहाँ भाजपा की ओर से सेवा शिविर भी लगाए जाएंगे.

यह भी पढ़ें -  तेजप्रताप-ऐश्वर्या के झगड़े से आहत राबड़ी देवी नहीं करेंगी छठ पूजा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर