अपना शहर चुनें

States

अमिताभ-अक्षय पर नान पटोले के बयान पर मनोज तिवारी का पलवार, बोले- यह कांग्रेस के लिए हताशा का दौर

अमिताभ बच्चन पर नान पटोले के बयान पर बोले मनोज तिवारी, ये कांग्रेस के फ्रस्ट्रेशन का दौर
अमिताभ बच्चन पर नान पटोले के बयान पर बोले मनोज तिवारी, ये कांग्रेस के फ्रस्ट्रेशन का दौर

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नान पटोले पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि यह कांग्रेस के हताशा के सबसे चरम वाला दौर है. ये लोग क्यों चाहते हैं कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन के हिसाब से बोलें.

  • Share this:
बस्ती. बस्ती महोत्सव के समापन के मौके पर पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नान पटोले पर हमला बोला है. पटोले ने कहा था कि अगर बढ़ते पेट्रोल डीजल के दाम पर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार नहीं बोलेंगे तो महाराष्ट्र में उनकी शूटिंग और फिल्मों का प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा. मनोज तिवारी इस पर पलटवार करते हुए ने कहा कि यह कांग्रेस के हताशा के सबसे चरम वाला दौर है. ये लोग क्यों चाहते हैं कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन के हिसाब से बोलें. क्या ये लोग कांग्रेस के प्रवक्ता हैं?  क्या इन लोगों ने अमिताभ और अक्षय को बनाया है? अब उन को क्या बोलना है, क्या नहीं, कांग्रेस डिसाइड करेगी?

मनोज तिवारी ने कहा कि ये भाषा गुण्डों वाली भाषा है. इस समय देश को डिस्टर्ब करने का नया नया प्रयोग चल रहा है. जो लोग किसान आंदोलन करते हैं हम उन को प्रणाम करते हैं. उन से बात करते हैं. 11 राउंड की बातचीत के दौरान इन लोगों ने कोई प्रस्ताव नहीं दिया, जिसमें यह कहा गया हो की इस कानून में ये प्वाइंट गलत हैं. कांग्रेस, सपा, आप जैसी पार्टियां किसानों के कंधों पर रख कर बंदूक चलाते हैं.

अखिलेश यादव पर कसा तंज



मनोज तिवारी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जी का प्राब्लम यही है की वो जो बोलते हैं उस का मतलब उन्हें खुद नहीं पता है. वो आस्ट्रेलिया में पढ़ कर आए हैं, लेकिन अब उत्तर प्रदेश के लोग कहते हैं की लगता है कि ये आस्ट्रेलिया में जाकर बाबू जी के डर से छिप कर कहीं बैठे थे. अगर हम भगवान श्रीराम के मंदिर के लिए चंदा ले रहे हैं तो आप ताना मार रहे हो हमें. हम चंदा लेते हैं भगवान श्रीराम के मंदिर के लिए आप चंदा लेते हो करप्शन के लिए तो चंदा जीवी कौन हुआ. बस्ती महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए मनोज तिवारी ने जहां अपने गानों को गुनगुनाया तो वहीं राजनीतिक बयान देकर हलचल भी पैदा की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज