Assembly Banner 2021

भगवद् गीता की पांडुलिपि: PM मोदी 9 मार्च को जारी करेंगे 11 खंड

पीएमओ ने बताया कि इनमें 21 विद्वानों ने भगवद् गीता के श्लोकों की व्याख्या की है.

पीएमओ ने बताया कि इनमें 21 विद्वानों ने भगवद् गीता के श्लोकों की व्याख्या की है.

पीएमओ की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में बताया गया है कि इन पांडुलिपियों में 21 विद्वानों ने भगवद् गीता के श्लोकों की व्याख्या की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आगामी मंगलवार (9 मार्च) को भगवद् गीता (Bhagavad Gita) की पांडुलिपि के 11 खंडों का लोकार्पण करेंगे. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, यह लोकार्पण राजधानी दिल्ली के लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम निवास पर होगा. पीएमओ की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में बताया गया है कि इन पांडुलिपियों में 21 विद्वानों ने भगवद् गीता के श्लोकों की व्याख्या की है.

बता दें कि इन दिनों पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में बीजेपी को मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री कोलकाता में है. रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा.

भीड़ देखकर आश्चर्यचकित हुए पीएम मोदी
पीएम मोदी ने मैदान में भरी खचाखच भीड़ को देख कहा कि उन्होंने आज तक ऐसा जनसैलाब नहीं देखा. पीएम मोदी के पहुंचने से पहले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में रविवार को बीजेपी की सदस्यता ली. उन्हें बंगाल चीफी दिलीप घोष ने पार्टी की सदस्यता दिलवाई. राज्य में आठ चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद यह रैली पश्चिम बंगाल में भाजपा का पहला बड़ा कार्यक्रम है.
लेफ्ट-कांग्रेस गठबंधन पर पीएम का निशाना


पीएम मोदी का लेफ्ट-कांग्रेस के गठबंधन पर निशाना. उन्होंने कहा कि अपने 3 दशक के कार्यकाल में जिस हाथ को काला मानते थे आज उसे कैसे गोरा मान लिया. जिस हाथ को तोड़ने की बात लेफ्ट करता था आज उसी का आशीर्वाद ले लिया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा, बंगाल के विकास के लिए अगले 25 साल अहम. डबल इंजन लगा तो विकास की राह में रोड़ा कम होगा.


बंगाल में टी से टूरिजम तक पर जोर. कोलकाता को सिटी ऑफ फ्यूचर बनाएंगे. बंगाल में नौकरी की पारदर्शी व्यवस्था होगी. पुलिस, प्रशासन पर जनता का भरोसा दोबारा लाएंगे. इंजीनियरिंग और मेडिकल की पढ़ाई बांग्ला भाषा में होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज