EXCLUSIVE: जैश के कई आतंकी हुए कोरोना संक्रमित, पाकिस्तान ने इलाज कराने से किया इनकार

EXCLUSIVE: जैश के कई आतंकी हुए कोरोना संक्रमित, पाकिस्तान ने इलाज कराने से किया इनकार
बिजबुल को नए कमांडर की तलाश

जैश ए मोहम्मद के आतंकी ने बताया कि उसके साथी काफी डरे हुए हैं और किसी भी तरह कश्मीर में दाखिल होने की फिराक में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2020, 10:24 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चीन (China) से दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण का असर अब तेजी से बढ़ने लगा है. खुफिया जानकारी के मुताबिक जैश (Jaish-e-Mohammed) के कई आतंकी (Terrorist) कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. इन आ​तंकियों ने पाकिस्तान सरकार से इलाज के लिए मदद भी मांगी है, लेकिन पाकिस्तान में उनका इलाज नहीं किया जा रहा है. यही कारण है कि कश्मीर से पाकिस्तान गए कई आतंकी एक बार फिर कश्मीर लौटने के फिराक में हैं.

जानकारी के मुताबिक, लाहौर में रह रहे आतंकी शाहिद ने अनंतनाग में रह रहे अपने परिवार के लोगों को फोनकर बताया है कि वह खुद कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुका है. पिता के साथ बात करते हुए शाहिद ने यह भी कहा कि उसकी तबीयत इतनी बिगड़ चुकी है कि शायद यह उसका आखिरी कॉल होगा. उसने बताया कि उसके साथ के कई लड़कों को कोरोना हो चुका है और सभी की हालत दिनों दिन बिगड़ती जा रही है.

शाहिद ने बताया कि कोरोना का इलाज कराने के लिए उन लोगों ने सरकार के कई अधिकारियों को संदेश भी भेजवाया था, लेकिन पाकिस्तान सरकार ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की. जैश के आतंकी ने बताया कि उसके साथी काफी डरे हुए हैं और किसी भी तरह कश्मीर में दाखिल होने की फिराक में हैं.



इसे भी पढ़ें :- देश में 10,815 लोग कोरोना से संक्रमित, जानें क्या है आपके राज्य का हाल
भारत में अब तक 10,815 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं
गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित होकर जान गंवाने वाले लोगों की संख्या मंगलवार को 353 हो गई है जबकि इससे संक्रमित लोगों की कुल संख्या 10,815 है. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि सोमवार शाम से अब तक मरने वालों की संख्या में 29 का इजाफा हुआ है, जबकि संक्रमित मरीजों की संख्या 1463 की बढ़ोतरी के साथ 10815 पर पहुंच गई है.

इसे भी पढ़ें : -
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading