मराठी समाचारपत्रों में छपे Ad से उठे सवाल, हंसराज अहीर की हार में बीजेपी नेताओं की थी भूमिका?

महाराष्‍ट्र में बीजेपी नेता हंसराज अहीर के समर्थकों की ओर से प्रकाशित कराए विज्ञापन ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) की चंद्रपुर लोकसभा सीट (Chandrapur Constituency) से मैदान में उतरे बीजेपी (BJP) प्रत्‍याशी हंसराज अहीर (Hansraj Ahir) कांग्रेस प्रत्‍याशी सुरेश धनोरकर (Suresh Dhanorkar) से हार गए थे. चंद्रपुर बीजेपी नेता और पूर्व राज्‍यमंत्री सुधीर मुंगंटीवर (Sudhir Mungantiwar) का गृहनगर है.

  • Share this:
    मुंबई. महाराष्‍ट्र के बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज गंगाराम अहीर (Hansraj Gangaram Ahir) के समर्थकों ने मराठी समाचारपत्रों में एक विज्ञापन (Advertisement) प्रकाशित कराया है. इसमें लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में अहीर की हार के पीछे स्‍थानीय बीजेपी (BJP) नेताओं की भूमिका के संकेत दिए गए हैं. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) की चंद्रपुर लोकसभा सीट (Chandrapur Constituency) से मैदान में उतरे बीजेपी प्रत्‍याशी हंसराज अहीर कांग्रेस प्रत्‍याशी सुरेश धनोरकर (Suresh Dhanorkar) से हार गए थे. चंद्रपुर बीजेपी नेता और पूर्व राज्‍यमंत्री सुधीर मुंगंटीवर (Sudhir Mungantiwar) का गृहनगर है.

    विज्ञापन से सुधीर मुंगंटीवर की तस्‍वीर नदारद
    अहीर के समर्थकों की ओर से विज्ञापन में दिए गए नक्‍शे (Map) में दिखाया गया है कि चंद्रपुर संसदीय क्षेत्र की 6 विधानसभा सीटों (Assembly Seats) में से 4 पर बीजेपी काफी मजबूत है. इन चारों सीट पर अहीर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी से पिछड़ गए थे. इन चारों सीटों पर बीजेपी के विधायक (BJP MLAs) हैं. वहीं, बाकी दो सीटों पर अहीर आगे रहे थे, जहां बीजेपी के विधायक नहीं हैं. विज्ञापन में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह (Amit Shah), केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) और अन्‍य नेताओं की तस्‍वीरें हैं. वहीं, विज्ञापन में मुंगंटीवर का फोटो शामिल नहीं किया गया है.

    मुंगंटीवर ने कहा - ये मेरी आलोचना नहीं है
    हंसराज अहीर ने अपने समर्थकों की ओर से मराठी समाचारपत्रों (Marathi Newspaper) में प्रकाशित कराए गए इस विज्ञापन पर कोई टिप्‍पणी नहीं की. इस विज्ञापन पर मुंगंटीवर ने कहा कि जिस तरह मैं महाराष्‍ट्र की देखभाल कर रहा था, वैसे ही हंसराज अहीर भी संसदीय क्षेत्र में अपने लोगों के लिए आसानी से काम कर सकते हैं. उन्‍होंने कहा कि इस विज्ञापन में मेरी किसी भी तरह से आलोचना नहीं की गई है. फिर भी पार्टी को कुछ बातें सार्वजनिक (Public) नहीं करनी चाहिए. ये पार्टी का अंदरूनी मामला है.

    ये भी पढ़ें:

    RTI से खुलासा, RBI ने घोटाले में फंसे PMC Bank को 2014 से नहीं भेजा कोई नोटिस

    पंजाब के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री का अजीब बयान - वजन घटाने के लिए भूखे सोते हैं लोग

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.