मौलाना साद की आलोचना पड़ी भारी, लोगों ने मारपीट के बाद BJP नेता से लगवाई उठक-बैठक, देखें Video

मौलाना साद की आलोचना पड़ी भारी, लोगों ने मारपीट के बाद BJP नेता से लगवाई उठक-बैठक, देखें Video
बिहार के नालंदा में मौलाना साद की आलोचना की तो पंचायत के फरमान पर बीजेपी नेता को उठक-बैठक करनी पड़ी.

गिलानी पंचायत के मुखिया व उनके पंचों के द्वारा उठक-बैठक के फरमान पर भाजपा नेता (BJP Leader) को कान पकड़ कर उठक-बैठक करनी पड़ी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नालन्दा. बिहार में भाजपा के एक नेता (BJP Leader) को तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद (Maulana saad) की चर्चा करना महंगा पड़ गया और उन्हें उठक-बैठक (Uthak Baithak) तक करनी पड़ी. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नालन्दा जिले के सारे थाना क्षेत्र के हरगांवा गांव में भाजपा के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व जिला महामंत्री अरविन्द ठाकुर निजामुद्दीन तब्लीगी मरकज (Nizamuddin Tablighi Markaj) के मुखिया मौलाना साद की चर्चा कर रहे थे. तभी मौलाना साद की आलोचना से गुस्साए कुछ लोगों ने नेता की दुकान में घुसकर उनकी पिटाई कर दी. इसके बाद लोगों ने पंचायत में शिकायत भी कर दी. जानकारी के अनुसार इसके बाद स्थानीय मुखिया ने उठक-बैठक करने का फरमान सुना दिया.

पंचायत के आदेश से उठक-बैठक
फिर क्या था, इसके बाद गांव में गिलानी पंचायत के मुखिया व उनके पंचों के द्वारा उठक-बैठक के फरमान पर भाजपा नेता को कान पकड़ कर उठक-बैठक करनी पड़ी. इतना ही नहीं इसी दौरान वहां मौजूद कुछ बदमाशों ने उठक-बैठक करते भाजपा नेता का वीडियो बनाकर उसे फेसबुक व सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद भाजपा नेता ने दो लोगों पर केस दर्ज करवाया है.





बीजेपी नेता नेता से की मारपीट


इस मामले में अरविंद ठाकुर ने बताया कि उनकी वाहनों की बॉडी बनाने की दुकान है. कुछ दिन पहले वह अखबार पढ़ते हुए दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज के मुखिया मौलाना साद की चर्चा कर रहे थे. जिसके बाद बदमाशों ने दुकान में घुसकर उनकी पिटाई की. इसके बाद उन पर आरोपियों ने मारपीट का आरोप लगा पंचायत में शिकायत कर दी गई.

दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज
इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने व मना करने पर जान से मारने की धमकी के बाद बीजेपी नेता ने घटना की एफआईआर सारे थाना में दर्ज करवा दी है. इसमें पिता-पुत्र को आरोपित किया गया है. इधर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने न्यूज़ 18 को बताया कि वीडियो वायरल करने का केस दर्ज कर लिया गया है, जिसमें दो आरोपित हैं. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

डेढ़ महीने पूर्व घटी है घटना
पूरी घटना के बारे में बता दें कि यह घटना 31 मार्च के एक दिन पूर्व की है. जहां गिलानी पंचायत के मुखिया की अध्यक्षता में पंचायत बुलाई गई. जिसमें कान-पकड़ कर उन्हें उठक-बैठक करने की सजा दी गई थी. पंचों का सम्मान करते हुए भाजपा नेता ने सजा स्वीकार भी कर लिया था. उसी दौरान एक बदमाश ने उठक-बैठक करते और पैर छूकर माफी मांगते बीजेपी नेता का वीडियो बना लिया था.

इधर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने की जानकारी के बाद जिले के बीजेपी नेताओं में रोष व्याप्त है. इस मामले को गम्भीरता से लेकर नालंदा एसपी व पार्टी हाईकमान से भी बात कर कार्रवाई करने की मांग करने की बात कही. बता दें कि फिलहाल अरविन्द ठाकुर भाजपा के सक्रिय सदस्य भी हैं.

ये भी पढ़ें
First published: May 18, 2020, 5:35 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading