70 की उम्र में 35 साल की महिला से की थी शादी, झगड़े के बाद पत्नी को मारकर की खुदकुशी

झगड़े के बाद बुजुर्ग ने पहले महिला के सिर पर वारकर उसकी हत्या कर दी उसके बाद खुद आत्महत्या कर ली.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 8:30 AM IST
70 की उम्र में 35 साल की महिला से की थी शादी, झगड़े के बाद पत्नी को मारकर की खुदकुशी
झगड़े के बाद 70 साल के बुजुर्ग ने पत्नी को मारकर की खुदकुशी
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 8:30 AM IST
दिल्ली के 70 साल के बुजुर्ग ने पहले तो समाज से लड़कर 35 साल की महिला को अपना जीवन साथी बनाया लेकिन कुछ दिन बाद ही दोनों में झगड़े शुरू हो गए. हालात ये बन गए कि गुरुवार देर रात झगड़े के बाद बुजुर्ग ने पहले महिला के सिर पर वारकर उसकी हत्या कर दी उसके बाद खुद आत्महत्या कर ली. सुबह जब बुजुर्ग के लड़के कमरे में आए तो देखा कि दोनों की मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार दिल्ली के बलदेव पार्क में मानक चंद बेदी (70) अपने तीन बेटों के साथ रहते थे. मानक चंद बेदी की पत्नी की मौत सात साल पहले हो गई थी. मानक चंद पत्नी के गुजरने के बाद से काफी अकेले पड़ गए थे. बताया जाता है कि उनके तीनों बेटे अपने परिवार के साथ ऊपर की तीन मंजिल में रहते हैं. मानक चंद ने कुछ दिन पहले ही तीनों बेटों के बीच प्रॉपर्टी का बटवारा किया था. बताया जाता है कि मानक चंद ने छह महीने पहले ही लक्ष्मी देवी (35) के साथ गुरुद्वारे में शादी कर ली थी. इस बात को लेकर उनका कई लोगों ने विरोध भी किया था.



इसे भी पढ़ें :- पश्चिम बंगाल में अब महिला BJP कार्यकर्ता की हत्या, बसीरहाट में तनाव के हालात

बताया जाता है कि शादी के कुछ दिन बाद ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया था. कई बार तो मामला पुलिस तक पहुंच गया. बताया जाता है कि कुछ दिन पहले ही लक्ष्मी देवी का मानक चंद के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके बाद लक्ष्मी देवी अपने घर चली गईं थी. बताया जाता है कि दो दिन पहले ही मानक चंद उसे समझाकर वापस घर ले आए थे. गुरुवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ. सुबह जब मानक चंद का पोता साहिल नीचे आया तो देखा की कमरा अंदर से बंद था. उसने जाली से देखा तो लक्ष्मी देवी के सिर से खून निकल रहा था और मानक चंद फांसी के फंदे में लटके हुए थे.

इसे भी पढ़ें :- बच्चे को अच्छे स्कूल में पढ़ाने के लिए लिया था उधार, नहीं चुकाने पर परिवार ने की खुदकुशी

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि लक्ष्मी देवी के शव के पास ही खून लगी हुई ईंट पड़ी हुई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...