लाइव टीवी

केरल की दुल्‍हन का मस्‍त डांस, इंटरनेट पर वीडियो वायरल, 76,000 से अधिक बार देखा गया

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 12:48 PM IST
केरल की दुल्‍हन का मस्‍त डांस, इंटरनेट पर वीडियो वायरल, 76,000 से अधिक बार देखा गया
कुछ यूजर ने बेंगलुरु में हुई इसी तरह की शादी का वीडियो कमेंट बॉक्‍स में शेयर किया तो कुछ ने इस पर मजेदार रिएक्‍शन भी दिए.

ट्विटर पर साझा किए जाने के बाद से इस वीडियो को 50,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. हालांकि ट्विटर पर कुछ लोगों ने इस तरह दुल्‍हन के डांस करने पर आपत्ति जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 12:48 PM IST
  • Share this:
आजकल सोशल मीडिया का जमाना है. इस पर लोग अपनी भावनाएं शेयर करते हैं, दुख व्‍यक्‍त करते हैं तो खुशी दिखाने से भी नहीं चूकते. ऐसा ही एक वीडियो केरल (Kerala) से सामने आया है. इसमें एक दुल्‍हन (Bride) अपनी शादी में डांस करती दिखाई दे रही है. खुशी से झूमती दुल्‍हन अपने बिंदास डांस से बरातियों को हैरान कर देती है.

यह वीडियो ऑनलाइन वायरल (Online viral) हो रहा है. यह अपने तरह का अलग वीडियो है, जिसमें एक दुल्‍हन अपनी परंपरावादी छवि से हट कर नाचती दिखाई दे रही है. डांस करती हुई दुल्‍हन की पहचान अंजलि के रूप में हुई है. साथ में दुल्‍हन की सखी-सहेलियां और कुछ बराती भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं.



वीडियो में अंजलि लाल साड़ी में दिखती हैं. वह स्टेज पर चलते ही गाने पर नाचती रहती हैं. बताया गया है कि इस तरह के डांस के पीछे अंजलि की मंशा यह थी कि वह दूल्‍हे यानी अपने पति-वरुण को सरप्राइज दे सकें. यह वीडियो पहली बार फेसबुक पर दिखाई दिया, जहां इसे 76,000 से अधिक बार देखा गया. तब से इसने YouTube और Twitter जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी जगह बनाई है, जहां कई लोगों ने दुल्हन के नृत्य की सराहना की है.ट्विटर (Twitter) पर साझा किए जाने के बाद से इस वीडियो को 50,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. हालांकि ट्विटर पर कुछ लोगों ने इस तरह दुल्‍हन के डांस करने पर आपत्ति जताई है. कुछ यूजर ने बेंगलुरु में हुई इसी तरह की शादी का वीडियो कमेंट बॉक्‍स में शेयर किया तो कुछ ने इस पर मजेदार रिएक्‍शन भी दिए. यह पहली बार नहीं है जब ब्राइड की एंट्री सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. कुछ साल पहले अहमदाबाद की एक दुल्हन ने बाइक पर अपनी शादी की सवारी कर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी.

यह भी पढ़ें :- 

कामयाब शादी के पीछे आपके जीन्स का भी होता है बड़ा हाथ, जानें कैसे?

जां निसार पार्ट-1 : जो जीवन में सुलझे और गजलों में अनसुलझे ही रह गए

सर्वे : PM मोदी की रैली के बाद बदले समीकरण, बीजेपी के लिए दिल्ली दूर नहीं!


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 12:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर