लाइव टीवी

मायावती ने कहा-प्रधानमंत्री से बड़ा कोई मिलावटी नहीं

News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 7:08 PM IST
मायावती ने कहा-प्रधानमंत्री से बड़ा कोई मिलावटी नहीं
सपा प्रमुख अखिलेश यादव की रैली में पहुंची मायावती.

पीएम के सपा-बसपा गठबंधन को मिलावटी कहने पर बसपा सुप्रीमो बरसीं, कहा- केवल साजिश करती है बीजेपी

  • Share this:
बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को महामिलावटी करार देने पर जबर्दस्त हमला किया. मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री दूसरों को महामिलावटी कह रहे हैं जबकि उनसे बड़ा मिलावटी और कोई नहीं है.वो ऊंची जाति के होते हुए भी  राजनीतिक फायदे के लिए खुद को पिछड़ी जात का बताते आए हैं. मायावती ने इस दौरान कहा कि यदि कोई सही में पिछड़ा है तो वे हैं अखिलेश यादव. वे किसी भी तरह से नकली नहीं हैं, और न ही मोदी की तरह दस्तावेजों में पिछड़े हैं. गौरतलब है कि मायावती आजमगढ़ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के समर्थन में हो रही रैली में जनसभा को संबोधित कर रही थीं. इस सीट पर अखिलेश का मुकाबला भोजपुरी एक्टर और बीजेपी के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ से है.

ये भी पढ़ें :-रॉबर्ट वाड्रा के ट्वीट में फिर झलकी उनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षा

डर गई है बीजेपी
मायावती ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी हमारा गठबंधन देख कर डर गई है. उसे यह लगने लगा है कि अन्य राज्यों में भी ऐसा हुआ तो उनका क्या होगा. जब से हम लोगों ने हाथ मिलाया है बीजेपी की तरफ से उलटे सीधे बयान आ रहे हैं. मायावती ने कहाकि यहां मौजूद लोगों का समूह ये बताता है कि लोग गठबंधन के उम्मीदवार को ही वोट देंगे और उसे भारी मतों से जिताएंगे. माना जा रहा है कि यह पहली रैली है जिसमें बसपा सुप्रीमो सपा प्रमुख का सपोर्ट करने पहुंची हैं.

ये भी पढ़ें :- कांग्रेस ने क्या इसलिए काट दी रॉबर्ट वाड्रा के करीबी की लोकसभा टिकट

ऐसा करो कि कोई अखिलेश के सामने न खड़ा हो
मायावती ने कहा कि सदर सीट से बीजेपी ने एक और यादव उम्मीदवार को खड़ा किया है. बीजेपी का यह मानना है कि ऐसा कर वे अखिलेश को नुकसान पहुंचा सकते हैं. लेकिन मेरी आपसे यह अपील है कि अखिलेश को इतने ज्यादा मतों से जीत दिलवाएं कि भविष्य में कोई भी इनके सामने नहीं खड़ा हो सके. पिछले पांच चरणों में वोटिंग महागठबंधन के हित में हुई है और आने वाले दो चरणों में भी ऐसा ही होगा.
Loading...

अखिलेश का घर तक नहीं छोड़ा
अखिलेश यादव के घर के मुद्दे को एक बार फिर छेड़ते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी ने तो अखिलेश के घर तक को नहीं छोड़ा. वहीं इनके चाचा शिवपाल ने खुद की पार्टी बना ली. यह सब बीजेपी ने किया वोट काटने के लिए, ऐसी साजिश हमेशा से रचते आए हैं. इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो ने लोगों को चेताया कि वे कांग्रेस की न्याय योजना के बहकावे में न आएं, ये केवल चुनावी झांसा है.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2019, 6:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...