• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • गर्लफ्रेंड के लिए युवक ने की 8 लाख की चोरी, लव स्टोरी सुनकर पुलिस वाले हुए इमोशनल

गर्लफ्रेंड के लिए युवक ने की 8 लाख की चोरी, लव स्टोरी सुनकर पुलिस वाले हुए इमोशनल

बीमार गर्लफ्रेंड का इलाज कराने के लिए युवक ने की चोरी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बीमार गर्लफ्रेंड का इलाज कराने के लिए युवक ने की चोरी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोपी MBA ग्रेजुएट है और एक पेपर मिल में बतौर अकाउंटेंट-कम-कलेक्शन बॉय काम करता है. ये 8 लाख रुपये उसने 25 मई को अलग-अलग एजेंटों से कलेक्ट किए थे.

  • Share this:
    हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद में चोरी का एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के लिए अपनी ही कंपनी से 8.51 लाख रुपये चुरा लिए. युवक ने इसके लिए ऐसा प्लान बनाया की पुलिस (Police) वाले भी सुनकर हैरान हो गए. हालांकि, युवक की लव स्टोरी सुनकर कुछ पुलिसकर्मी इमोशनल भी हो गए.

    पुलिस के मुताबिक यह पूरा मामला हैदराबाद का है. आरोपी युवक MBA ग्रेजुएट है और एक पेपर मिल में बतौर अकाउंटेंट-कम-कलेक्शन बॉय काम करता है. 25 मई को उसने कंपनी के अलग-अलग एजेंट से संपर्क किया और 8.51 लाख रुपये कलेक्ट किए. इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि कंपनी से लौटते वक्त कुछ लोगों ने उसे लूट लिया और उसके 8 लाख से ज्यादा कैश लेकर फरार हो गए.

    आरोपी से सारा कैश किया बरामद
    आरोपी की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि जांच में धीरे-धीरे युवक की बातों पर शक होने लगा. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना सारा गुनाह कबूल कर लिया और पूरे मामले का खुलासा किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के पास से सारा कैश बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

    बीमार गर्लफ्रेंड के इलाज के लिए की चोरी
    पुलिस ने बताया कि आरोपी एक लड़की से प्यार करता है. लड़की काफी समय से बीमार है. उसके पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं है. इसलिए उसने अपनी कंपनी से फर्जी लूटपाट का प्लान बनाया. आरोपी ने कहा कि वह इन पैसों से अपनी गर्लफ्रेंड का अच्छे अस्पताल में इलाज कराना चाहता था.

    ये भी पढ़ें :- 

    VIDEO: टिड्डी को पकड़कर शख्स ने पूछा- बता भारत आने की तेरी क्या है साजिश?

    किसान संगठनों ने पूछा-गांव या शहर, कहां बनेंगे वेयरहाउस और कोल्ड स्टोर?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज