होम /न्यूज /राष्ट्र /MCD Elections 2022: चुनाव में करारी हार के बाद बीजेपी करेगी संगठन में बदलाव, गुप्ता ने कहा- अफवाहों पर ध्यान न दें

MCD Elections 2022: चुनाव में करारी हार के बाद बीजेपी करेगी संगठन में बदलाव, गुप्ता ने कहा- अफवाहों पर ध्यान न दें

Delhi News: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि अफवाहों पर ध्यान देना.  (twitter@adeshguptabjp)

Delhi News: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि अफवाहों पर ध्यान देना. (twitter@adeshguptabjp)

MCD Polls: भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के नेताओं ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में पार्टी को मिली हा ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के नेताओं ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में पार्टी को मिली हार के बाद संगठन में आमूल-चूल बदलाव किए जाएंगे. एमसीडी चुनाव के परिणाम बुधवार को आए जिसमें साफ दिख रहा है कि शहर में 15 साल के भाजपा शासन के बाद जनता बदलाव चाहती है. भाजपा को चुनाव में आप से करारी हार मिली है और अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी को 250 में से 134 सीटें मिली हैं.

चुनाव परिणाम वाले दिन हुई बैठक में भी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा था कि अध्यक्ष पद का सम्मान किया जाना चाहिए, क्योंकि पद सिर्फ व्यक्ति का नहीं बल्कि ‘‘संगठन के सम्मान और प्रभाव’’ का भी द्योतक है. बैठक में मौजूद पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार, गुप्ता ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें पद से हटाने को लेकर चल रहे अफवाहों और अटकलों पर वे ध्यान न दें और उनके बहकावे में न आएं. हालांकि, इस संबंध में आदेश गुप्ता की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Tags: Delhi MCD Election 2022, National News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें