Home /News /nation /

मेघालय: तुरा से शिलांग जा रही बस रिंगडी नदी में गिरी; 4 की मौत, कई घायल

मेघालय: तुरा से शिलांग जा रही बस रिंगडी नदी में गिरी; 4 की मौत, कई घायल

मेघालय: तुरा से शिलांग जा रही बस रिंगडी नदी में गिरी, 4 की मौत.

मेघालय: तुरा से शिलांग जा रही बस रिंगडी नदी में गिरी, 4 की मौत.

यात्रियों से भरी बस गुरुवार सुबह तुरा (Tura) से शिलांग (Shillong) के लिए निकली थी. बस अभी नोंगचरम में रिंगडी नदी (Ringdi River) के ऊपर पहुंची ही थी कि वह अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरी. हादसे में कई लोग घायल हैं, जिन्‍हें निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    शिलांग. तुरा (Tura) से शिलांग (Shillong) जा रही यात्रियों से भरी बस गुरुवार सुबह अचानक रिंगडी नदी (Ringdi River) में गिर पड़ी. इस हादसे (Bus Accident) में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है. रिंगडी नदी में पानी होने के कारण राहत और बचाव कार्य में दिक्‍कत आ रही है. बस में मौजूद अन्‍य यात्रियों को निकालने का काम जारी है. पुलिस के अनुसार 16 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कुछ की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

    जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी बस गुरुवार सुबह तुरा से शिलांग के लिए निकली थी. बस अभी नोंगचरम में रिंगडी नदी के ऊपर पहुंची ही थी कि वह अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरी. बस नदी में गिरते ही पलट गई. इस हादसे में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची ईस्ट गारो हिल्स पुलिस बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाल रही है.

    अभी तक की जानकारी के मुताबिक हादसे में कई लोगों को गंभीर चोट आई हैं और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है. नदी में पानी होने के कारण राहत और बचाव कार्य में दिक्‍कत आ रही है लेकिन पुलिस और प्रशासन सभी यात्रियों को सुरक्षित निकालने के काम में जुटा हुआ है. ईस्ट गारो हिल्स के डिप्टी कमिश्नर स्वप्निल तेम्बे ने कहा है कि दो यात्री अभी भी लापता हैं, उनकी तलाश जारी है. उम्मीद है कि जल्द ही हम उन्हें ढूंढ लेंगे.

    बस में सवार थे 21 यात्री
    ईस्ट गारो हिल्स पुलिस के मुताबिक मेघालय ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की बस जब नदी में गिरी उस वक्‍त बस में 21 यात्री सवार थे. ये हादसा राजधानी से करीब 185 किलोमीटर की दूर पर हुआ है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद तुरंत बचाव और इमरजेंसी सर्विस की टीम मौके पर पहुंच गई है. अभी भी बचाव कार्य जारी है.

    Tags: Bus Accident, Meghalaya, Police investigation, Shillong S15p01

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर