Home /News /nation /

मेघालय के विधायक की कोरोना से मौत, अभी तक नहीं लगवाई थी एक भी वैक्‍सीन

मेघालय के विधायक की कोरोना से मौत, अभी तक नहीं लगवाई थी एक भी वैक्‍सीन

मेघालय के निर्दलीय विधायक सिंटार क्‍लास सुन की कोरोना की चपेट में आने से मौत. फोटो सौजन्‍य :- @EastMojo

मेघालय के निर्दलीय विधायक सिंटार क्‍लास सुन की कोरोना की चपेट में आने से मौत. फोटो सौजन्‍य :- @EastMojo

मावफलांग (Mawphlang) से निर्दलीय विधायक सिंटार क्‍लास सुन ( Syntar Klas Sunn) ने अभी तक कोरोना की कोई वैक्‍सीन (Corona Vaccine) नहीं ली थी. यह राज्‍य के सात उन विधायकों में शामिल थे जिन्‍होंने अभी तक वैक्‍सीन (Vaccine) की एक भी डोज नहीं ली थी.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    शिलांग. मेघालय (Meghalaya) के निर्दलीय विधायक सिंटार क्‍लास सुन ( Syntar Klas Sunn) की शुक्रवार को कोरोना (Corona) संक्रमण की चपेट में आने से मौत हो गई. सिंटार मावफलांग से निर्दलीय विधायक थे. कुछ दिन पहले ही सिंटार क्‍लास सुन की तबीयत काफी बिगड़ गई थी. जांच में पाया गया कि सिंटार कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) थे. सिंटार का इलाज घर पर ही चल रहा था जहां शुक्रवार देर राहत उन्‍होंनेअंतिम सांस ली.

    विधानसभा के एक अधिकारी के मुताबिक, विधायक सिंटार ने अभी तक कोरोना की कोई भी वैक्‍सीन नहीं ली थी. सिंटार राज्‍य के उन सात विधायकों में शामिल थे जिन्‍होंने अभी तक वैक्‍सीन की एक भी डोज नहीं ली थी. सिंटार पर्यावरण पर विधानसभा समिति के अध्यक्ष और राष्ट्रीय फुटबॉलर यूजीनसन लिंगदोह के पिता थे. सिंटार साल 2006 में पीएचई के मुख्‍य अभियंता के रूप में रिटायर होने के बाद राजनीति में आए थे. उन्‍होंने साल 2018 में मावफलांग सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा और जीत हासिल की.

    इसे भी पढ़ें :- मेघालय में सीआरपीएफ के वाहन पर हमला, सुरक्षा बलों ने किया हल्का बल प्रयोग

    मेघालय के मुख्‍यमंत्री कोनराड संगमा ने विधायक सिंटार क्‍लास सुन के निधन पर शोक जताया है. सीएम ने कहा कि माननीय विधायक सिंटार सुन ने सार्वजनिक सेवा में प्रशंसनीय काम किए हैं. उनके परिवार और प्रियजनों को मेरी गहरी संवेदना है.

    इसे भी पढ़ें :- Coronavirus: पैदल यात्रा, पंडित की मदद, मस्जिद से ऐलान- पहाड़ी राज्यों में ऐसे चला टीकाकरण

    बता दें कि साल 2018 से अब तक मेघालय की वर्तमान विधानसभा ने पांच सदस्यों को खोया है. साल 2018 में कांग्रेस विधायक क्‍लेमेंट मारक की मौत हुई थी, इसके बाद साल 2019 में अध्‍यक्ष डोनकुपर रॉय की मौत हो गई. इसके बाद 2 फरवरी को कांग्रेस के डेविड ए नोंग्रुम और 4 मार्च को कांग्रेस विधायक डॉ आजाद जमान का भी निधन हो गया था.

    Tags: Corona, Corona death, Corona vaccine, Coronavirus, Meghalaya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर