Home /News /nation /

मेघालय के MLA का बेतुका बयान, गर्भपात और समलैंगिक शादी के चलते लोग कोरोना के शिकार

मेघालय के MLA का बेतुका बयान, गर्भपात और समलैंगिक शादी के चलते लोग कोरोना के शिकार

 खनाम के विधायक एडेलबर्ट नोनग्रम (फोटो सौ.- फेसबुक प्रोफाइल)

खनाम के विधायक एडेलबर्ट नोनग्रम (फोटो सौ.- फेसबुक प्रोफाइल)

मेघालय की विधानसभा में कोरोना वायरस के संक्रमण पर चर्चा चल रही थी इसी दौरान एडेलबर्ट नोनग्रम ((Adelbert Nongrum) ने ये विवादित बयान दिया.

    शिलॉन्ग. मेघालय की विधानसभा में शुक्रवार को अजीबो-गरीब नजारा दिखने को मिला. खनाम के विधायक एडेलबर्ट नोनग्रम (Adelbert Nongrum) ने कोरोना (Coronavirus) को लेकर एक बेतुका बयान दिया. उन्होंने कहा कि गर्भपात और समलैंगिक शादी के चलते लोग कोरोना के शिकार हो रहे हैं. बाद में संसदीय कार्य मंत्री प्रेसटोन टायलसॉन्ग ने उनके इस विवादित बयान को सदन की कार्यवाही से हटा दिया.

    क्या कहा विधायक ने?
    दरअसल विधानसभा में कोरोना वायरस के संक्रमण पर चर्चा चल रही थी इसी दौरान एडेलबर्ट नोनग्रम ने कहा, 'हमें कोरोना वायरस को सजा के तौर पर देखना चाहिए दरअसल हम सब पापी इंसान हैं. पाखंड, गर्भपात, समलैंगिक विवाह आज हर तरफ दुनिया में हो रही है. हमें इस वायरस से डरने की जरूरत है. ये किसी अदृश्य दुश्मन के खिलाफ जंग नहीं है बल्कि विश्वास के खिलाफ लड़ाई है.'

    सदन में ड्रामा
    ये सारी बातें कहने के बाद एडेलबर्ट नोनग्रम ने स्पीकर से बाइबल के कुछ हिस्से पढ़ने की इजाजत मांगी. जब तक स्पीकर उन्हें इजाजत देते उससे पहले ही वो वेल के सामने घुटने के बल जमीन पर बैठ गए. स्पीकर ने उन्हें मना किया. इसके बाद वो अपनी सीट पर लौट गए और कहा कोई भी कानून ईश्वर के कानून से बड़ा नहीं है. इसके बाद विधायक ने बाकी सदस्यों को उनके साथ बाइबल की कुछ लाइनें पढ़ने को कहा, 'ये भगवान हम पर दया करो. हमें माफ कर दो.'

    मेघालय में कोरोना
    मेघायल में अब तक कोरोना के 14 मामले सामने हैं. इसमें से 12 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं. जबकि इस खतरनाक वायरस की चपेट में आकर एक शख्स की मौत हो गई.

    ये भी पढ़ें:

    10 दिन में 2600 श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलाएगा रेलवे, 150 गाड़ि‍यां आएंगी बिहार

    Airtel का सस्ता प्लान!सिर्फ इतने के रिचार्ज पर पाएं 50GB एक्स्ट्रा इंटरनेट डेटundefined

    Tags: Coronavirus in India, Meghalaya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर