मेघालयः लड़कों के साथ दिखी युवती तो लोगों ने भरे बाजार कर दी पिटाई

मेघालय में बलात्कार और छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं के साथ-साथ मोरल पुलिसिंग की घटनाओं में भी तेजी आई है. मोरल पुलिसिंग की घटनाएं राज्य के जिला प्रशासनों के सामने बड़ी चुनौती बनी हुई हैं.

News18Hindi
Updated: April 16, 2018, 8:32 PM IST
मेघालयः लड़कों के साथ दिखी युवती तो लोगों ने भरे बाजार कर दी पिटाई
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट
News18Hindi
Updated: April 16, 2018, 8:32 PM IST
तुलिका देवी

मेघालय के वेस्ट गारो जिले के फुलबारी इलाके से एक युवती की भरे बाजार हुई पिटाई की चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. एक सप्ताह पहले ही असम के बक्सा जिले से एक महिला के कपड़े उतारकर उसे पीटने की खबर आई थी.

फुलबारी इलाके के स्थानीय लोगों ने बताया कि युवती को बिरेन सांगमा नाम के एक शख्स ने उसके पुरुष मित्रों के साथ देखा. जिसके बाद उसने कुछ लोगों के साथ मिलकर युवती की बीच सड़क पर पिटाई कर दी. अगले दिन युवती को उसके माता-पिता के हवाले किया गया. घटना के बाद युवती के परिजनों ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई है, पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपी बिरेन सांगमा को गिरफ्तार कर लिया है. मेघालय में बलात्कार और छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं के साथ-साथ मोरल पुलिसिंग की घटनाओं में भी तेजी आई है. मोरल पुलिसिंग की घटनाएं राज्य के जिला प्रशासनों के सामने बड़ी चुनौती बनी हुई हैं.

पिछले सप्ताह असम के बक्सा जिले में कुछ ग्रामीणों ने एक युवती के कपड़े उतारकर उसकी पिटाई की थी. पीटने वालों का दावा था कि युवती देह-व्यापार में लिप्त है. चौंकाने वाली बात यह है कि इलाके की कुछ महिलाओं ने भी हमलावरों का साथ दिया था. युवती को बांस के एक पेड़ से बांधा गया था, जिसके बाद महिलाओं ने उसके कपड़े उतारे थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर