महबूबा मुफ्ती की बेटी का आरोप- मां से मिलने नहीं दिया जा रहा

रविवार रात को महबूबा मुफ्ती एहतियातन हिरासत में ले लिया गया था. हिरासत में लेने के बाद उन्हें श्रीनगर के हरि निवास गेस्ट हाउस में रखा गया है.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 11:14 AM IST
महबूबा मुफ्ती की बेटी का आरोप- मां से मिलने नहीं दिया जा रहा
महबूबा मुफ्ती (फ़ाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 11:14 AM IST
अनुच्छेद 370  (Article 370 खत्म किए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में हालता अब धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं. इस बीच राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती बेटी इल्तिजा ने आरोप लगाया है कि उन्हें अपनी मां से मिलने नहीं दिया जा रहा है. बता दें कि रविवार रात को महबूबा मुफ्ती एहतियातन हिरासत में ले लिया गया था. हिरासत में लेने के बाद उन्हें श्रीनगर के हरि निवास गेस्ट हाउस में रखा गया है.

इल्तिजा जावेद का आरोप

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा जावेद ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में आरोप लगाया है कि उनकी मां को किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहा, 'रविवार शाम को वे मेरी मां को घर से ले गए. सरकारी गेस्ट हाउस हरि निवास में उन्हें हिरासत में रखा गया. हमें उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है. हम उनसे बात भी नहीं कर पा रहे हैं.

बढ़ सकती है महबूबा की मुश्किलें

कहा जा रहा है कि अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम को अपने आवास तक खाली करने पड़ सकते हैं. महबूबा मुफ़्ती सहित सभी पूर्व सीएम, श्रीनगर के गुप्कर रोड पर बने उन सरकारी बंगलों में रहते हैं, जिसका किराया भी नहीं लिया जाता है. पूर्व मुख्यमंत्रियों ने अपने सरकारी बंगले को आधुनिक बनाने में करोड़ों खर्च किए हैं. इतना ही नहीं महबूबा मुफ्ती के सरकारी बंगले में जो लोग काम करते हैं उनका वेतन भी सरकार की ओर से आता है

 

ये भी पढ़ें:
Loading...

भारत ने नहीं दी थी आर्टिकल 370 हटाने की जानकारी: US

पाकिस्तान की संसद में हंगामा- इमरान खान के मंत्री को कहा डॉग
First published: August 8, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...