मेहुल चौकसी को सताने लगा गिरफ्तारी का डर, कहा- भागा नहीं इलाज के लिए आया

स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए चौकसी ने कहा कि वह स्वास्थ्य कारणों से वह यात्रा करने में असमर्थ है. चौकसी का कहना है कि स्वस्थ होते ही वह भारत आएगा.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 7:40 PM IST
मेहुल चौकसी को सताने लगा गिरफ्तारी का डर, कहा- भागा नहीं इलाज के लिए आया
मेहुल चौकसी का कहना है कि वह फरार नहीं है बल्कि स्वास्थ्य कारणों से देश से बाहर है (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 7:40 PM IST
पंजाब नेशनल बैंक के करोड़ों रुपये के घोटाले में आरोपी हीरा व्यापारी मेहुल चौकसी ने सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में एक एफिडेविड पेश किया, जिसमें उसने कहा कि वह देश से भागा नहीं है बल्कि मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए देश से बाहर है. चौकसी ने कोर्ट में अपनी बीमारियों के विवरण के साथ एफिडेविड दिया है.

स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए चौकसी ने कहा कि स्वास्थ्य कारणों से वह यात्रा करने में असमर्थ है. चौकसी का कहना है कि स्वस्थ होते ही वह भारत आए जाएगा. इसके साथ ही चौकसी ने कहा कि जांच एजेंसियां जैसे- ईडी और सीबीआई एंटिगुआ में उसके वर्तमान निवास पर उससे पूछताछ कर सकती हैं.

एफिडेविड में चौकसी ने कहा, "मैं वर्तमान में एंटीगुआ में रह रहा हूं और जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हूं. अगर कोर्ट इसे सही समझती है तो जांच अधिकारियों को एंटिगुआ की यात्रा का निर्देश दे सकती है."



गौरतलब है कि कोर्ट के सामने दायर पिछली कुछ याचिकाओं में भी चौकसी ने कहा कि वह स्वास्थ्य कारणों से भारत लौटने में समर्थ नहीं है.

भारत दें कि ईडी और सीबीआई को 13 हजार करोड़ के पीएनबी घोटाला मामले में मेहुल चौकसी और उसके भांजे नीरव मोदी की तलाश है.

ये भी पढ़ें: सजा से बचने के लिए नीरव मोदी ने कोर्ट के सामने रखी ये बात
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 6:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...