मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड के दावों पर पत्नी प्रीति ने कहा- झूठ बोल रही जराबिका, मेरे पति को किया जा रहा बदनाम

एंटीगा मीडिया ने मेहुल चोकसी के वकीलों के हवाले से दावा किया है कि वो अपनी महिला मित्र से मिलने गए थे और तभी उनका अपहरण हो गया.

मेहुल चोकसी की पत्नी प्रीति ने दावा किया कि डोमिनिका की सरकार पूरे मामले को प्रोयाजित कर रही है. उन्होंने कहा कि आखिर बारबरा जाबरिका अपनी लोकेशन क्यों नहीं बता रही हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पंजाब नेशनल बैंक (PNB Scam) में कथित घोटाले का आरोपी और भगोड़ा कारोबारी मेहुल चोकसी (Mehul Choksi) इन दिनों डोमिनिका (Dominica) की जेल में है. उस पर गलत तरीके से डोमिनिका में प्रवेश करने का आरोप है. हालांकि चोकसी और उसके वकील ने दावा किया है कि फरार हीरा व्यापारी का अपहरण किया गया है. मेहुल के मौजूदा मामले में एक महिला बारबरा जाबरिका (Barbara Jabarica) का भी नाम सामने आ रहा है.

    जाबरिका ने हाल ही में मेहुल पर आरोप लगाए थे कि उसने अपनी पहचान छिपाई और दावा किया कि भगोड़े कारोबारी द्वारा बनाई गई किडनैपिंग की थ्योरी फर्जी है. जाबरिका के आरोपों पर मेहुल की पत्नी प्रीति चोकसी (Priti Choksi)ने जवाब दिया है.

    मेरे पति पर लगाए जा रहे हैं गलत आरोप- प्रीति
    समाचार एजेंसी ANI के अनुसार प्रीति ने कहा- उसका (जाबरिका) दावा है कि मेरे पति ने खुद की पहचान राज के तौर पर बताया. यह गलत आरोप है. कोई बच्चा भी इंटरनेट पर अपने दोस्तों की पहचान ढूंढ़ता है और रिवर्स गूगल सर्च और सोशल मीडिया के जरिए आसानी से किसी के बारे में सबकुछ जाना जा सकता है.

    प्रीति ने कहा- इसके अलावा जो व्हाट्सएप मैसेज वायरल हो रहे हैं, उन्हें फोटोशॉप जैसे सॉफ्टवेयर के माध्यम से आसानी से बनाया जा सकता है. उनको सही ठहराने का कोई ठोस सबूत नहीं है. प्रीति ने दावा किया कि उनके पति चोकसी झूठ नहीं बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर चोकसी ने अपनी पहचान छिपाई है और अगर वह कोई ऐसा काम करेगा जिससे उसकी बनाई कहानी झूठी साबित हो जाएगी, तो कोई ऐसा रिस्क क्यों लेगा? यह मेरे पति की गलत तस्वीर पेश करने की कोशिश है.

    प्रीति ने दावा किया कि डोमिनिका की सरकार पूरे मामले को प्रोयाजित कर रही है. उन्होंने कहा कि आखिर जाबरिका अपनी लोकेशन क्यों नहीं बता रही हैं. बता दें 23 मई को चोकसी अचानक एंटीगा और बारबुडा से लापता हो गया. फिर वह पड़ोस के ही कैरिबियाई राष्ट्र डोमिनिका में बरामद किया गया था.