शीना की हत्या के वक्त कहां था? नहीं बता पा रहा मिखाइल

सूत्रों के मुताबिक मिखाइल ने ही शीना की हत्या के बाद उसकी ओर से उसकी कंपनी को उसका इस्तीफा भेजा था। वहीं संजीव खन्ना ने भी आशंका जताई है कि हत्या के वक्त उसके होटल में मिखाइल भी रुका हो सकता है।

  • News18India
  • Last Updated: August 29, 2015, 11:48 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। इंद्राणी मुखर्जी की बेटी शीना बोरा की मर्डर मिस्ट्री में रहस्य से पर्दा धीरे-धीरे उठता जा रहा है। पुलिस को इस मामले में एक चौथे व्यक्ति के भी शामिल होने का शक है। शक परिवार के ही किसी करीबी पर है। शीना के भाई मिखाइल भी सबसे ज्यादा सवाल उठ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक मिखाइल ने ही शीना की हत्या के बाद उसकी ओर से उसकी कंपनी को उसका इस्तीफा भेजा था। वहीं संजीव खन्ना ने भी आशंका जताई है कि हत्या के वक्त जिस होटल में वो रुका था, उसमें मिखाइल भी रुका हो सकता है।

दरअसल मुंबई पुलिस की पूछताछ में मिखाइल ने कबूल किया है कि इंद्राणी के कहने पर उसने कई दस्तावेजों पर दस्तखत किए थे। यही नहीं शीना से जुड़ी कई अहम जानकारियां भी उसने इंद्राणी को दी थीं। हालांकि उसका ये कहना है कि ये सारे काम कराने के बाद इंद्राणी ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया था। सूत्रों के मुताबिक शीना का भाई मिखाइल पूछताछ में अपना बयान लगातार बदल रहा है। वो 20 से 24 अप्रैल 2012 तक कहां था उसकी लोकेशन नहीं बता पा रहा है लेकिन इंद्राणी के संपर्क में वो लगातार रहा है।

उधर मिखाइल को लेकर इंद्राणी के दूसरे पति और इस मामले में गिरफ्तार संजीव खन्ना ने भी आशंका जताई है कि उसके होटल में ठहरने वाला शख्स हो सकता है मिखाइल ही हो। 22 अप्रैल से 24 अप्रैल के बीच जिस होटल में संजीव खन्ना रुका था उसी होटल में एक और शख़्स भी रुका था लेकिन इंद्राणी ने उसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं दी थी।



ये भी बताया जा रहा है कि शीना के कत्ल के बाद उसके खाते से पैसे निकाले गए और एक बड़ी राशि ऑनलाइन ट्रांसफर की गई। कई लोगों को खुद मिखाइल ने बताया था कि शीना अमेरिका चली गई है। हालांकि पूछताछ में मिखाइल ने बताया कि ऐसा उसने इंद्राणी के दिखाए गए दस्तावेजों के आधार पर कहा था लेकिन बाद में उसे शक हुआ।
पुलिस को शीना के मकान मालिक ने जानकारी दी है कि शीना के गायब हो जाने के बाद उसका घर खाली कर वहां से सामान ले जाने वाले शख्स ने खुद को उसका रिश्तेदार बताया था। साथ में शीना का एनओसी भी उन्हें सौंपा था। जल्द ही पुलिस संजीव खन्ना के साथ राहुल और मिखाइल को भी शीना के मकान मालिक के सामने खड़ा कर सकती है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading