सलमान खान की ग्रैंड पार्टी को ठुकराकर झुग्‍गी बस्‍ती पहुंचे माइक टायसन, गरीबों के साथ बिताया था समय

सलमान खान की ग्रैंड पार्टी को ठुकराकर झुग्‍गी बस्‍ती पहुंचे माइक टायसन, गरीबों के साथ बिताया था समय
बात 2018 की है, जब माइक टायसन के स्‍वागत के लिए सलमान खान की ग्रैंड पार्टी की चर्चा थी (फाइल फोटो)

माइक टायसन (Mike Tyson) ने ग्रैंड पार्टी पर कहा था कि किसी भी पार्टी में जाने की उनकी कोई दिलचस्‍पी नहीं है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड की दुनिया का एक बहुत नाम हैं. वे जिस भव्‍य अंदाज में मेहमानों का स्‍वागत करते हैं, उससे हर कोई वाकिफ हैं. हर कोई उनकी मेहमान नवाजी का लुत्‍फ उठाने के सपने देखता है, मगर दुनिया के महान फाइटर में से माइक टायसन (Mike Tyson) उनकी मेहमान नवाजी को ठुकरा चुके हैं. यही नहीं उन्‍होंने झुग्‍गी झोपड़ियों में रहने वाले लोगों से मिलने के लिए सलमान खान की ग्रैंड पार्टी को ठुकरा दिया था.



दरअसल करीब दो साल पहले यानी सितंबर 2018 में मिक्‍स्‍ड मार्शल आर्ट लीग, कुमिते 1 लीग को लॉन्‍च करने के लिए पूर्व हैवीवेट चैंपियन अमेरिक के दिग्‍गज मुक्‍केबाज माइक टायसन भारत आए थे. टायसन के भारत दौरे के दौरान सलमान ने अपने दो अहम और खास बॉडीगार्ड शेरा और टाइगर को उनकी सुरक्षा के लिए लगाया था. इस महान मुक्‍केबाज की भारत यात्रा का सबसे अहम हिस्सा धारावी ट्रिप रही. मुंबई पहुंचने के बाद माइक टायसन ने खुद को स्‍लमडॉग बताया था. उन्‍होंने साथ ही यह भी कहा था कि स्‍लम जाना चाहते थे. माइक टायसन खुद न्‍यूयॉर्क के स्‍लम में बड़े हुए हैं.



यह भी पढ़ें : 
पिता ने 2 बार वर्ल्‍ड कप के फाइनल में टीम को पहुंचाया, अब बेटी है देश की बेहतरीन घुड़सवार

रोनाल्डो के फॉर्म पर दिखा लॉकडाउन का असर, पेनल्टी शूटआउट में भी नहीं कर पाए गोल

उस समय ऐसी अपवाह थी कि सलमान खान माइक टायसन के स्‍वागत के लिए ग्रैंड पार्टी आयोजित करेंगे. जब ग्रैंड पार्टी में माइक टायसन और सलमान खान की मुलाकात की संभावना के  बारे में पूछा गया तो इस दिग्‍गज ने बस इतना ही कहा था कि किसी भी पार्टी में जाने की उनकी कोई दिलचस्‍पी नहीं हैं और वह झुग्गियों में जाएंगे. इसके दो दिन बाद ही टायसन धारावी के स्‍कूल में गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज