कश्मीर: CRPF जवान से बंदूक छीन आतंकी फरार

घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

News18Hindi
Updated: June 14, 2018, 7:14 PM IST
कश्मीर: CRPF जवान से बंदूक छीन आतंकी फरार
कश्मीर: CRPF जवान से बंदूक छीन आतंकी फरार (सांकेतिक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: June 14, 2018, 7:14 PM IST
कश्मीर के कुलगाम जिले के काजीगंद इलाके में एक सीआरपीएफ जवान की बंदूक छीनकर आतंकी फरार  हो गए. सदौरा रेलवे स्टेशन के पास दो बाइक सवार युवकों ने जवान पर पत्थरबाजी की जिसमें जवान घायल हो गया. घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटनास्थल पर पुलिस तैनात है और इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है. आतंकियों की तलाश जारी है.

बता दें बृहस्पतिवार को दोपहर में जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा सेक्‍टर में सर्कुलर रोड के पास सीआरपीएफ और पुलिस टीम पर पहले से घात लगाए बैठे आतंकियों ने हमला कर दिया. इस हमले में किसी के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. सेना की जवाबी कार्रवाई के बाद आतंकी भाग निकले हैं. सेना ने पूरे इलाके को छावनी में तब्‍दील कर दिया है और चप्‍पे-चप्‍पे की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह बांदीपोरा सेक्‍टर में आतंकी हमले में मारे गए दो आतंकियों के बाद ही पुलवामा सेक्‍टर में भी आतंकियों ने गश्‍त कर रहे सीआरपीएफ और पुलिस टीम पर हमला कर दिया. आतंकियों की फायरिंग में किसी तरह के नुकसान की सूचना नहीं है. जवाबी फायरिंग के बाद आतंकी भागने पर मजबूर हो गए. सीआरपीएफ के जवान और पुलिस की टीम ने पुलवामा सेक्‍टर को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर