जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने भाजपा कार्यकर्ता को घर में घुसकर मारी गोली, हालत नाजुक

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने भाजपा कार्यकर्ता को घर में घुसकर मारी गोली, हालत नाजुक
बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के बाद इलाके को घेर​ लिया गया है.(फाइल फोटो)

आतंकियों (Terrorist) ने अब्दुल हमीद (Abdul Hameed) को गोली मारी और उसके बाद उसी इलाके में मौजूद एक अन्य महिला भाजपा कार्यकर्ता (BJP Worker) के घर में घुस गए. हालांकि महिला भाजपा कार्यकर्ता घर पर मौजूद नहीं थीं, जिसके बाद आतंकी वहां से फरार हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 9:05 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बडगाम जिले के ओमपोरा (Ompora) इलाके में आतंकियों (Terrorist) ने रविवार सुबह बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता अब्दुल हमीद (Abdul Hameed) को गोली मार दी. खबर है कि आतंकियों ने अब्दुल हमीद के घर में घुसकर उन्हें गोली मारी और वहां से फरार हो गए. अब्दुल हमीद को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश तेज कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह आतंकियों ने बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल हमीद के घर पर धावा बोल दिया. आतंकियों ने अब्दुल हमीद को गोली मारी और उसके बाद उसी इलाके में मौजूद एक अन्य महिला भाजपा कार्यकर्ता के घर में घुस गए. हालांकि महिला भाजपा कार्यकर्ता घर पर मौजूद नहीं थीं, जिसके बाद आतंकी वहां से फरार हो गए.

बता दें कि अब्दुल हमीद बडगाम जिले में भाजपा की ओबीसी इकाई के जिला अध्यक्ष थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में घेराबंदी कर दी है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.



इसे भी पढ़ें :- जम्मू कश्मीर: 2 सरपंचों पर हुआ जानलेवा हमला, 24 घंटे में BJP के 4 नेताओं ने पार्टी को छोड़ा
4 अगस्त की शाम को हुआ था सरपंच पर हमला
हाल के दिनों में कश्मीर घाटी में आतंकी लगातार बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैें.  इससे पहले 4 अगस्त की शाम को कुलगाम जिले के मीरबाजार के अखरान इलाके में पंच पीर आरिफ अहमद शाह पर आतंकियों ने हमला किया. वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद श्रीनगर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. वहीं आतंकियों ने 10 जुलाई को बांदीपोरा में भारतीय जनता पार्टी के 3 स्थानीय नेताओं को मार डाला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज