पुलवामा: सुरक्षाबलों के कैंप पर आतंकी हमला, 2 जवान घायल

पुलवामा: सुरक्षाबलों के कैंप पर आतंकी हमला, 2 जवान घायल
(सांकेतिक तस्वीर)

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में स्थित सुरक्षाबलों के एक कैंप पर आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स(सीआरपीएफ) के दो जवान घायल हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2018, 10:54 PM IST
  • Share this:
जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में स्थित सुरक्षाबलों के एक कैंप पर आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स(सीआरपीएफ) के दो जवान घायल हो गए हैं. घायलों में से एक जवान का अमित कुमार है. जवान के कंधे में गोली लगी है. संतोष भारती के हाथ में गोली लगी है. दोनों जवानों को पुलवामा जिले के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

(ये भी पढ़ें- मनन वानी की मौत के बाद घाटी में हिंसा रोकने में ऐसे कामयाब हुई पुलिस)

बता दें कश्मीर में स्कूल के एक ब्राइट स्टुडेंट से कश्मीर का मोस्ट वांटेड आतंकवादी बना मन्नान बशीर वानी  की मौत के बाद घाटी में तनाव बढ़ने की खबरें आ रही हैं. राज्य में मन्नान के समर्थक आतंकियों में बौखलाहट है. मन्नान उन पढ़े-लिखे युवाओं में से एक है, जो 2016 के बाद घाटी में आतंकवादी संगठनों में शामिल हुए. मन्नान बशीर वानी को सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में मार गिराया.



(ये भी पढ़ें: आतंकी मन्नान को लेकर ट्वीटर पर भिड़े उमर अब्दुल्लाह और गंभीर, लगाए एक दूसरे पर आरोप)
बता दें मनन की बढ़ती लोकप्रियता सुरक्षाबलों की चिंता बढ़ा रही थी. उन्हें डर था कि मनन की मौत से उसी तरह लॉ एंड ऑर्डर की समस्या पैदा हो सकती है, जैसे जुलाई 2016 में 21 साल के हिजबुल कमाण्डर बुरहान वानी की मौत के बाद हुई थी. बुरहान की मौत के बाद कश्मीर कई महीनों तक अशांत रहा, जिसकी वजह से  100 से अधिक लोगों की मौत हुई और हजारों लोग घायल हुए.

(ये भी पढ़ें: आतंकी मन्नान वानी के पिता बोले- 'अफजल की फांसी के बाद भटक गया था बेटा')
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading