• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बारामूला में CRPF जवानों पर ग्रेनेड से आतंकी हमला,तीन सुरक्षाकर्मी घायल

बारामूला में CRPF जवानों पर ग्रेनेड से आतंकी हमला,तीन सुरक्षाकर्मी घायल

बारामूला कस्बे में  CRPF के जवानों ग्रेनेड हमला. (हमले के बाद अज्ञात समय की तस्वीर)

बारामूला कस्बे में CRPF के जवानों ग्रेनेड हमला. (हमले के बाद अज्ञात समय की तस्वीर)

जम्मू और कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) ने कहा कि बारामूला कस्बे (Baramulla town) में ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के जवान घायल हो गए.

  • Share this:

    श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के बारामुला (Baramulla) जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में सुरक्षा बलों के तीन जवानों को मामूली चोटें आयी हैं. अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने दोपहर को बारामुला शहर में खानपुरा पुल के समीप सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका. घायल सुरक्षाकर्मियों को एक अस्पताल ले जाया गया जबकि आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गयी है.

    यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर…

    इससे पहले सांबा जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन मंडराते देखे गए. यह जानकारी अधिकारियों ने दी. अधिकारियों ने बताया कि ये ड्रो रात करीब साढ़े आठ बजे बारी-ब्राह्मण, चिलाद्या और गगवाल इलाकों में एक ही समय पर देखे गए. ये ड्रोन ऐसे समय देखे गए हैं जब करीब एक हफ्ते पहले पुलिस ने यहां पास के सीमावर्ती कनचक इलाके में पांच किलोग्राम आईईडी सामग्री ले जा रहे एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था.

    अधिकारियों ने कहा कि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने पाकिस्तान की ओर लौट रहे एक ड्रोन पर चिलाद्या में कुछ गोलियां चलायीं. अधिकारियों ने कहा कि अन्य दो ड्रोन बारी ब्राह्मणा और गगवाल में जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर संवेदनशील सुरक्षा प्रतिष्ठानों पर मंडराने के तुरंत बाद आसमान से गायब हो गए. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस अन्य सुरक्षा बलों के साथ घटनास्थल पर गहन तलाशी के लिए रवाना हो गई है. अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज