लाइव टीवी

करोड़पति कारोबारी का बेटा शिमला के होटल में धो रहा था बर्तन, पुलिस पहुंची तो कही ये बात...

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 2:44 PM IST
करोड़पति कारोबारी का बेटा शिमला के होटल में धो रहा था बर्तन, पुलिस पहुंची तो कही ये बात...
करोड़पति कारोबारी का बेटा शिमला के होटल में धो रहा था बर्तन

गुजरात (Gujarat) के वडोदरा (Vadodara) जिले के पाडरा कस्बे के तेल कारोबारी का बेटा द्वारकेश ठक्कर पिछले 14 अक्टूबर को वसाड से अपने कॉलेज के लिए निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 2:44 PM IST
  • Share this:
वडोदरा. परिजनों के सामने खुद को साबित करने के लिए करोड़पति कारोबारी का 19 साल का एक बेटा घर से भाग गया. पैसे कमाने के लिए उसने एक होटल में बर्तन धोने का काम शुरू कर दिया. इधर उसके माता-पिता ने बेटे के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी. जांच में पुलिस को पता चला कि करोबारी का बेटा शिमला में है. पुलिस की जानकारी के बाद शिमला पहुंचा करोबारी परिवार बेटे की हालत देखकर रो पड़ा और उसे होटल से घर ले आया.

जानकारी के अनुसार गुजरात के वडोदरा जिले के पाडरा कस्बे के तेल कारोबारी का बेटा द्वारकेश ठक्कर पिछले 14 अक्टूबर को वसाड से अपने कॉलेज के लिए निकला था. परिजनों को उम्मीद ही नहीं थी कि उनका बेटा घर से भागने जा रहा है. शाम को जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. देर शाम परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने जांच में पाया कि द्वारकेश वडोदारा रेलवे स्टेशन से किसी ट्रेन में बैठा था.

पुलिस अभी द्वारकेश को ढूंढने का प्रयास ही कर ही रही थी कि एक फोन ने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल ये फोन शिमला के एक होटल से आया था और होटल का मैनेजर द्वारकेश के बारे में जांच कर रहा था. होटल के मैनेजर ने बताया कि द्वारकेश होटल में बर्तन धुलने का काम करता है. पुलिस ने तुरंत दो पुलिसकर्मियों को द्वारकेश का पता लगाने के लिए शिमला भेजा. जांच में पता चला कि द्वारकेश अपने परिजनों के सामने अपनी क्षमता साबित करना चाहता था, इसीलिए उसने ये कदम उठा लिया था. पुलिस का कहना है कि द्वारकेश का परिचय पत्र देखने के बाद मैनेजर ने उसका बैकग्राउंड चेक करने के लिए पाडरा पुलिस स्टेशन में फोन किया और यहीं से सारे मामले का पता चला.

इसे भी पढ़ें :- राजसमंद: गुजरात से घूमने आया परिवार कार समेत तालाब में डूबा, तीन की मौत

मैनेजर ने द्वारकेश की तस्वीर भी पुलिसवालों को भेजी. इस तस्वीर से साफ हो गया कि शिमला में मौजूद लड़का द्वारकेश ही था. जांच में पुलिसकर्मियों ने बताया कि द्वारकेश होटल में बर्तन धुलता था और उसके बाद वहीं पास की सड़क पर सो जाया करता था. पुलिस ने इसकी जानकारी तुरंत परिजनों को दी. परिजन जब शिमला पहुंचे तो द्वारकेश सड़क पर ही सो रहा था, जिसके बाद परिजन उसे वापस ले आए.

इसे भी पढ़ें :- 'महा' तूफान को लेकर गुजरात के 12 जिलों में अलर्ट, 90 KM की रफ्तार से चलेंगी हवाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 2:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...