अपना शहर चुनें

States

पोंजी घोटालाः दो दिन की पूछताछ के बाद खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी गिरफ्तार

जनार्दन रेड्डी (फ़ाइल फोटो)
जनार्दन रेड्डी (फ़ाइल फोटो)

रेड्डी शनिवार को पोंजी घोटाले के सिलसिले में पुलिस के सामने पेश हुए और उन्होंने आरोपों को ‘राजनीतिक साजिश’ करार देकर उनसे इनकार किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2018, 2:53 PM IST
  • Share this:
कर्नाटक के पूर्व मंत्री और खनन कारोबारी जी जर्नादन रेड्डी को रविवार को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. केंद्रीय अपराध शाखा ने फरार चल रहे खनन कारोबारी गली जनार्दन रेड्डी को 11 नवंबर तक पेश होने का शुक्रवार को नोटिस जारी किया था. वह शनिवार को पुलिस के सामने पेश हुए, इसके साथ ही एक वीडियो जारी करके उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को ‘राजनीतिक साजिश’ करार दिया था.

शनिवार रात करीब ढाई बजे तक उनसे पूछताछ की गई. रेड्डी ने रात क्राइम ब्रांच के वेटिंग रूम में ही रात गुजारी. इसके बाद रविवार सुबह 9 बजे से उनसे पूछताछ दोबारा शुरू हुई. पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ने रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया.

कौन हैं सोने के मोबाइल और सिंहासन वाले बेल्लारी के रेड्डी बंधु ?



सेंट्रल क्राइम ब्रांच के एडिशनल कमिश्नर ने कहा, “हमने गवाहों के बयान और पुख्ता सबूतों के आधार पर रेड्डी को गिरफ्तार करने का फैसला किया है. हम उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेंगे. हम घोटाले की रकम रिकवर कर उन्हें इन्वेस्टर्स को देंगे.”
इससे पहले उन्होंने किसी अज्ञात स्थान से वीडियो जारी कर कहा था कि वह केंद्रीय अपराध शाखा के सामने पेश होंगे. अपने वीडियो संदेश में रेड्डी ने कहा था कि वह भाग नहीं रहे हैं और शहर में ही हैं. उन्हें भागने की कोई जरूरत भी नहीं है. टेलीविजन चैनलों पर प्रसारित संदेश में उन्होंने कहा था, ‘मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. पुलिस के पास यह साबित करने के लिए एक भी सबूत नहीं है कि मैं गलत हूं. वह मीडिया को गुमराह कर रही है.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज