Assembly Banner 2021

जनार्दन रेड्डी के स्वागत में थमा बेल्लारी, बेटी की शादी के लिए छपवाए एलसीडी वाले कार्ड

Photo: PTI

Photo: PTI

कर्नाटक के पूर्व मंत्री और खनन की दुनिया के दिग्गज जनार्दन रेड्डी पांच साल बाद जब अपने जिले बेल्लारी लौटे तो उनकी एक झलक देखने के लिए पूरा शहर उमड़ पड़ा.

  • Agencies
  • Last Updated: November 2, 2016, 12:02 PM IST
  • Share this:
कर्नाटक के पूर्व मंत्री और खनन की दुनिया के दिग्गज जनार्दन रेड्डी पांच साल बाद जब अपने जिले बेल्लारी लौटे तो उनकी एक झलक देखने के लिए पूरा शहर उमड़ पड़ा.

इस दौरान जनार्दन रेड्डी के समर्थकों ने बाइक रैली निकाली, जिससे मंगलवार को शहर की ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह चरमरा सी गई. कई घंटों तक लोग यूं ही बीच रास्ते में फंसे रहे. गाड़ियों के काफिले के बीच समर्थक जनार्दन रेड्डी को फूल-माले से लाद रहे थे.

अवैध खनन मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जनार्दन रेड्डी को अपनी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए सशर्त जमानत दी है. जनार्दन रेड्डी ने अपनी बेटी की शादी के लिए जो कार्ड बनावाया है, उसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है.



16 तारीख को होनी है शादी
रेड्डी की बेटी ब्रह्माणी की शादी 16 नंवबर को है. इस शादी में लोगों को न्यौता देने के लिए रेड्डी ने एक बक्से जैसी पत्रिका छपवाई है. जैसे ही आप इस बॉक्स को खोलेंगे, एक एलसीडी सामने आती है. इस एलसीडी स्क्रीन पर गाना बजता है और इसमें लिखा है - 'ब्रह्माणी वेड्स राजीव रेड्डी'. वीडियो में पूरा परिवार शादी का आमंत्रण देता दिखता है.

इस कार्ड की कीमत कितनी है, इसको लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. कुछ लोग कह रहे है कि इसकी कीमत 50 हजार रुपए है, तो दूसरे बोल रहे हैं कि इसकी कीमत लाखों से कम नहीं हो सकती है.

कौन हैं जनार्दन रेड्डी?
अवैध खनन मामले में जेल की सजा काट रहे जनार्दन रेड्डी कभी कर्नाटक की सबसे दमदार शख्सियतों में शुमार थे. अदालत ने जनार्दन रेड्डी के बेल्लारी जाने पर रोक लगा रखी थी, लेकिन रेड्डी के आग्रह पर बेटी की शादी के लिए 1 से 15 नवंबर तक बेल्लारी में रहने की इजाजत दी है.

जनार्दन रेड्डी और उनके भाई जी. करुणाकर जुलाई, 2011 तक भाजपा की बीएस येदियुरप्पा सरकार में मंत्री थे. अवैध खनन मामले में जनार्दन को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था. रेड्डी का खनन के अलावा रियल स्टेट का भी कारोबार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज