कोरोना संक्रमित अफरीदी से बोले केंद्रीय मंत्री- बचना चाहते हैं तो PM मोदी का लें सहारा

कोरोना संक्रमित अफरीदी से बोले केंद्रीय मंत्री- बचना चाहते हैं तो PM मोदी का लें सहारा
ओडिशा से सांसद हैं प्रताप सारंगी (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने कोरोना से बचने के लिए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का सहारा लेने की सलाह दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 14, 2020, 12:09 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कोरोना वायरस (Coronavirus)  से संक्रमित हो गए हैं. अफरीदी ने खुद बताया कि गुरुवार से मेरी तबीयत ठीक नहीं चल रही है. उन्होंने फैंस से कहा कि दुआ करें कि वो जल्द ठीक हो जाएं. इस बीच केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी (Pratap Sarangi) ने कोरोना से बचने के लिए अफरीदी को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का सहारा लेने की सलाह दी है.

गौरतलब है कि कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी शाहिद अफरीदी ने शनिवार को ट्वीट कर दी थी. अफरीदी के ट्वीट पर प्रताप सारंगी ने जवाब दिया है. केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने ट्वीट किया, 'पाकिस्तान के हर एक अस्पातल के बारे में मुझे पूरी जानकारी है. अगर कोविड-19 से बचना चाहते हो तो मोदी जी का सहारा लीजिए.'

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी का ट्वीट




अफरीदी ने बयां किया अपना दर्द
शाहिद अफरीदी ने ट्वीट में लिखा है, 'गुरुवार से ही मेरी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. मेरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था. मेरा कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है. मेरे जल्दी ठीक होने की आप सब दुआ करें.'



पीएम मोदी के खिलाफ की थी विवादित टिप्पणी

बता दें कि बीते दिनों शाहिद अफरीदी ने कश्मीर मुद्दे और पीएम मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी. इसके बाद वो सुर्खियों में आ गए थे. अफरीदी ने कहा था कि कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में हैं और वह बीमारी मजहब  है. उस बीमारी को लेकर वह सियासत कर रहे हैं और कश्मीर कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों के साथ जुल्म कर रहे है. उन्हें इसका जवाब देना चाहिए.

इसे भी पढ़ें :-

मुंबई पुलिस के 1233 जवानों ने जीती कोरोना से जंग, 24 घंटे में 4 कर्मियों की मौत

राजद्रोह के मामलों में चार्जशीट क्यों नहीं दाखिल कर पा रही कर्नाटक पुलिस?

CCTV फुटेज में मस्जिद से निकलते दिखे मौलना साद, आप भी देखें यह VIDEO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज