Home /News /nation /

गांधीनगर से नामांकन दाखिल करेंगे अमित शाह, रोड शो में होगा इन दिग्गज नेताओं का मजमा

गांधीनगर से नामांकन दाखिल करेंगे अमित शाह, रोड शो में होगा इन दिग्गज नेताओं का मजमा

अमित शाह. फाइल फोटो.

अमित शाह. फाइल फोटो.

गांधीनगर सीट से भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी सांसद रह चुके हैं और इस बार भाजपा के मौजूदा अध्यक्ष अमित शाह उनकी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

    भारतीय जनता के पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने पूरे शक्ति प्रदर्शन के साथ जाएंगे. केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी के अलावा भाजपा की सहयोगियों पार्टियों जैसे शिव सेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे, शिरोमणि अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल और लोजपा के रामविलास पासवान आदि उनके काफिले में मौजूद रह सकते हैं.

    खबर है कि अमित शाह के नामांकन भरने के दौरान होने वाले रोड शो में एनडीए के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी से जनता के बीच यह संदेश दिया जाएगा कि भाजपा के तमाम सहयोगी शाह के समर्थन में हैं और साथ ही, उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद दूसरा सबसे शक्तिशाली नेता मानते हैं.

    साल 1998 से गांधीनगर सीट से भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी सांसद रह चुके हैं और शाह उनकी सीट से इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं. गुजरात भाजपा के इकाई अध्यक्ष जीतू वाघानी ने शुक्रवार को कहा कि शाह के नामांकन दाखिले के दौरान भाजपा और एनडीए के महत्वपूर्ण नेता काफिले में मौजूद रहेंगे.

    वाघानी के मुताबिक शाह के नामांकन भरने से पहले शनिवार को अहमदाबाद में एक रोड शो का आयोजन होगा. अहमदाबाद के नरनपुरा स्थित सरदार पटेल प्रतिमा से यह रोड शो शुरू होगा और चार किलोमीटर दूर घाटलोदिया इलाके में पाटीदार चौक पर खत्म होगा. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता मानव शृंखला बनाकर शाह का अभिनंदन भी करेंगे.

    वाघानी ने बताया कि शनिवार सुबह 9 बजे शुरू होने वाले इस रोड शो के लिए शाह अपने चुनावी दौरे से शुक्रवार देर रात तक गुजरात लौट सकते हैं. शाह रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे. गौरतलब है कि शाह गुजरात से राज्यसभा के सदस्य रह चुके हैं. साथ ही, गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर 23 अप्रैल को मतदान होगा, जिसके लिए नामांकन की आखिरी तारीख 4 अप्रैल निर्धारित है.

    Tags: Ahmedabad, Amit shah, BJP, Gandhinagar S06p06, Gujarat Lok Sabha Elections 2019, Lok Sabha Election 2019, NDA

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर