Home /News /nation /

नाबालिग लड़की को 51 दिनों तक बंधक बनाकर रखा, करते थे बार-बार रेप

नाबालिग लड़की को 51 दिनों तक बंधक बनाकर रखा, करते थे बार-बार रेप

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

पुलिस ने बताया कि लड़की पढ़ी-लिखी नहीं है और वह बता नहीं पा रही है कि युवकों ने उसे कहां बंधक बनाकर रखा था.

    नोएडा में 16 साल की एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. तीन युवकों ने नाबालिग लड़की को 51 दिनों तक बंधक बनाकर रखा और उसका बार-बार रेप करते रहे. 22 अप्रैल को नाबालिग किसी तरह वहां से भाग निकलने में कामयाब हुई और अपने माता-पिता के पास पहुंची. घटना ममूरा गांव की है. यहां रहने वाली नाबालिग लड़की को उसके पड़ोस में रहने वाले दो युवक उसे अनजान जगह ले गए थे और उसे वहां बंधक बना लिया. इस दौरान युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ कई बार गैंगरेप किया.

    नाबालिग के पिता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले छोटू और सूरज उनके घर आए और बेटी को किसी बहाने से अपने साथ किसी जगह ले गए. जहां उनकी बेटी को बंधक बना लिया. यह घटना मार्च के पहले सप्ताह में हुई थी. आरोपी लड़कों में छोटू मध्य प्रदेश के छतरपुर और सूरज महोबा का रहने वाला है.

    पीड़ित पिता की शिकायत के मुताबिक, 'अगवा की गई नाबालिग लड़की को एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया था, जहां उसके साथ 2 मार्च से लेकर 22 अप्रैल तक कई बार रेप किया गया. जब नाबालिग ने वहां से भागने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसकी पिटाई की और उसे जान से मारने की धमकी दी. छोटू और सूरज की गैरमौजूदगी में नोएडा सेक्टर 135 में रहने वाले एक अन्य युवक आदित्य ने उसके साथ मारपीट की.' पीड़ित पिता ने बताया कि तीसरा आरोपी आदित्य बांदा जिले का रहने वाला है.

    इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि शुरुआत में किशोरी के पिता ने आरोपी के साथ कथित तौर पर समझौता कर लिया था, लेकिन बाद में पिता ने कहा कि समझौता दबाव में किया गया था. पड़ोसियों ने कहा कि पुलिस शिकायत से उनकी बदनामी होगी और बहकावे में आकर उन्होंने लिखित समझौते पर दस्तखत कर दिए थे.

    फेज-3 एसएचओ अखिलेश त्रिपाठी ने कहा कि पुलिस के सामने किसी कागजात पर दस्तखत नहीं किए गए थे, हमने एफआईआर दर्ज कर ली है और जल्द नाबालिग का बयान लिया जाएगा. पुलिस ने बताया कि लड़की पढ़ी-लिखी नहीं है और वह बता नहीं पा रही है कि युवकों ने उसे कहां बंधक बनाकर रखा था. हालांकि, वह उन दो लड़कों को पहचानती है जो वहां उसके साथ गंदी हरकत करते थे.

    ये भी पढ़ें-

    पूर्व मंत्री के भाई ने दी योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी को फोन पर धमकी

    अलवर में दलित महिला से गैंगरेप पर गरमाई सियासत, भीम आर्मी ने बुलाया जयपुर बंद

    पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली में किया IPL का जिक्र, राजीव गांधी पर लगाया नया आरोप

    Exclusive: जिग्नेश मेवाणी की भविष्यवाणी, बताया लोकसभा चुनाव में किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें

    राजीव गांधी पर PM मोदी की टिप्पणी से नाराज युवक ने खून से लिखी चिट्ठी

    लोकसभा चुनाव: EVM को लेकर बसपा प्रत्याशी को सताया ये डर, मैदान में लगाया तम्बू

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

    Tags: Gang Rape, Minor girl rape, Noida news, Police, UP police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर