Rape in Shimla: शिमला में 14 साल की बेटी से पिता ने एक साल तक किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

शिमला में नाबालिग बेटी से रेप.

Minor Girl Rape Case in Shimla: पीड़ित लड़की की मां कई साल पहले ही पति और परिवार को छोड़कर जा चुकी है. डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने आरोपी को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है.

  • Share this:
    शिमला. 14 साल की नाबालिग बेटी (Minor Girl) के साथ पिता ने ही दुष्कर्म (Rape) किया. पुलिस ने आरोपी पिता (Father) को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट ने चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है. मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) के कुमारसैन का है.

    जानकारी के अनुसार, कुमारसैन थाना के अंतर्गत किंगल क्षेत्र में नाबालिग बेटी ने अपने पिता पर रेप का आरोप लगाया है. किंगल क्षेत्र की साढे 14 वर्षीय नाबालिग लड़की ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि अप्रैल 2020 से ही उसका पिता उसका यौन शोषण कर रहा है. पिता ने लड़की को धमकी दी थी यदि इसी बात को उजागर करेगी तो उसे मार देगा, जिसके डर से लड़की ने इस बारे किसी को कुछ नहीं बताया. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आईपीसी की धारा 306, 376 और पॉस्को एक्ट के सेक्शन 6 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है.

    मां छोड़कर जा चुकी है
    जानकारी के अनुसार, पीड़ित लड़की की मां कई साल पहले ही पति और परिवार को छोड़कर जा चुकी है. डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने आरोपी को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है.