महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को रेप की धमकी देने वाला निकला नाबालिग छात्र, कच्छ से हिरासत में लिया गया

दो दिन पहले सोशल मीडिया पर धोनी की बेटी को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी. (फाइल फोटो)
दो दिन पहले सोशल मीडिया पर धोनी की बेटी को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी. (फाइल फोटो)

पुलिस ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) से मिली हार से बाद से बौखलाए शख्स ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपना गुस्सा निकाला था और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और उनकी बेटी को लेकर भद्दे कमेंट्स किए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 10:08 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के आईपीएल (IPL) में खराब प्रदर्शन से नाराज होकर सोशल मीडिया (Social Media) पर भद्दे कमेंट्स करने वाले शख्स को पुलिस ने गुजरात (Gujarat) के कच्छ (Kutch) से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार से बाद से बौखलाए शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा निकाला था और भद्दे कमेंट्स किए थे. गुजरात पुलिस ने सोशल मीडिया एक्ट के तहत इस शख्स को गिरफ्तार किया है और जल्द ही उसे रांची पुलिस के हवाले किया जाएगा.

इससे पहले धोनी के परिवार से सहमति मिलने के बाद पुलिस ने रातू थाने में इस सिलसिले में मामला दर्ज किया था. फिर रांची पुलिस की टेक्निकल टीम इस मामले की तफ्तीश में जुटी. जांच में गुजरात आईपी एड्रेस से मैसेज भेजने की बात सामने आई. उधर, बेटी को लेकर धमकी को देखते हुए रांची में धोनी के आवास की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई. बता दें कि इस पूरे मामले में गिरफ्तार किया गया शख्स नाबालिग है और 12वीं कक्षा में पढ़ाई करता है. इसे मुंद्रा के नामना कपाया गांव से गिरफ्तार किया गया है.






सूत्रों के मुताबिक रांची पुलिस की सूचना पर गुजरात पुलिस ने सगीर नामक युवक को गिरफ्तार किया है. गुजरात पुलिस सगीर को रांची पुलिस के हवाले करेगी. बता दें कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन पर धोनी की बेटी जीवा को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की गई.

इसे भी पढ़ें :- IPL 2020: धोनी की बेटी को मिली धमकी पर भड़के इरफान पठान, किया यह ट्वीट

दो दिन पहले सोशल मीडिया पर धोनी की पांच साल की बेटी जीवा को धमकी दी गई. धमकी देने वाले ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर जीवा को लेकर अभद्र टिप्पणी भी की, जिससे धोनी के फेन्स में काफी गुस्सा देखा गया. देशभर में इस मामले पर निंदा की गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज