Home /News /nation /

minority ministry to smriti irani and jyotiraditya scindia gets additional charge of ministry of steel crs

नकवी के इस्तीफे के बाद स्मृति ईरानी को अल्पसंख्यक, ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस्पात मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

Smriti Irani and Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार मिल गया है. वहीं नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस्पात मंत्रालय का एडिशनल चार्ज दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्रिमंडल से मुख्तार अब्बास नकवी और आरसीपी सिंह के इस्तीफे के बाद केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार मिल गया है. जबकि नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस्पात मंत्रालय का एडिशनल चार्ज दिया गया है.

आज शाम ही मुख्तार अब्बास नकवी ने अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है. वहीं जेडीयू कोटे से केंद्र में मंत्री आरसीपी सिंह ने इस्पात मंत्री के पद से अपना इस्तीफा दिया. दोनों मंत्री आज हुई कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलाह पर राष्ट्रपति ने नकवी और आरसीपी सिंह के इस्तीफे को मंजूर कर लिया है.

बता दें कि स्मृति ईरानी अमेठी से लोकसभा सांसद हैं और उन्होंने 2019 के चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हराया था. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी से राज्यसभा सांसद हैं. वे मार्च 2020 में कांग्रेस से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर