Home /News /nation /

मुंबई पहुंची मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत; देखें VIDEO

मुंबई पहुंची मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत; देखें VIDEO

हरनाज कौर संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम किया है.

हरनाज कौर संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम किया है.

Miss Universe 2021 winner Harnaaz Kaur Sandhu: मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू आज दुनिया के लिए वो नाम बन गई हैं, जो इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा. 21 साल बाद भारत ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया है. इससे पहले भारत की सुंदरी को मिस यूनिवर्स का खिताब 12 मई 2000 को मिला था. तब भारत की लारा दत्ता विश्व सुंदरी बनी थीं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम करने वाली हरनाज कौर संधू (Miss Universe 2021 winner Harnaaz Kaur Sandhu) का मुंबई एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ. हरनाज कौर संधू जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची लोगों को हुजूम उसने मिलने के लिए बेताब दिखा. हरनाज कौर संधू जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची लोगों को हुजूम उन्हें देखने, उनसे मिलने और फोटो खिंचवाने के लिए बेताब दिखा. इस दौरान उन्होंने अपना हाथ उठाकर हरनाज ने लोगों का अभिवादन भी स्वीकार किया.

    एयरपोर्ट पर जैसे ही हरनाज कौर संधू बाहर निकली उन्होंने हाथों में तिरंगा लिया और उसे लहराया. इस दौरान लोगों ने इंडिया, इंडिया के जोर-जोर से नारे लगाए. हरनाज का स्वागत करने के लिए सैकड़ों लोग एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. मुंबई एयरपोर्ट से हरनाज का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह मिस यूनिवर्स का ताज बहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

    वीडियो में देखा जा सकता है कि हरनाज कौर संधू की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. वहीं उनकी सुरक्षा में पुलिसकर्मियों के तैनात किया गया है.

    देखें VIDEO…

    बता दें कि 21 साल के बाद भारत की सुंदरी ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया है. हरनाज कौर संधू से पहले मिस यूनिवर्स का खिताब सबसे पहले 1994 में सुस्मिता सेन और साल 2000 में एक्ट्रेस लारा दत्ता ने अपने नाम किया था.

    Tags: Harnaaz sandhu, Miss Universe

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर