Home /News /nation /

Miss Universe हरनाज संधू ऐसे लड़के को करना चाहती हैं डेट, गिनाई क्वॉलिटी

Miss Universe हरनाज संधू ऐसे लड़के को करना चाहती हैं डेट, गिनाई क्वॉलिटी

हरनाज संधू, सुष्मिता और लारा की तरह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. (Instagram/harnaazsandhu_03)

हरनाज संधू, सुष्मिता और लारा की तरह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. (Instagram/harnaazsandhu_03)

मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu) का खिताब जीतने के बाद हरनाज संधू सातवें आसमान पर हैं. उन्होंने एक ताजा इंटरव्यू में अपनी बॉलीवुड योजनाओं के बारे में बात की और बताया कि वे किस तरह के लड़के को डेट करना चाहती हैं.

मुंबई: हर भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा हो गया जब हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने इस महीने की शुरुआत में मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu) का ताज जीता. हरनाज 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज भारत लेकर आई हैं. वे यह खिताब जीतने वाली तीसरी भारतीय हैं. उनसे पहले, साल 1994 में सुष्मिता सेन और फिर 2000 में लारा दत्ता ने यह खिताब जीता था.

हरनाज जल्द ही सुष्मिता और लारा से चाहती हैं मिलना
हरनाज संधू ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड प्लान के बारे में बात की. जब हरनाज से पूछा गया कि क्या सुष्मिता सेन या लारा दत्ता ने उन्हें विश किया तो बोलीं कि हम सभी ने देखा कि उन्होंने कितनी खूबसूरती से विश किया था. बेशक, हम उनसे जल्द ही मिलेंगे, क्योंकि हम सभी अपने-अपने काम में बिजी हैं और फिर कोविड है.

Harnaaz kaur sandhu won Miss Universe 2021

हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतकर भारतीय को गर्व से भर दिया
है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @harnaazsandhu_03)

हरनाज को है एक्टिंग का जुनून
हरनाज संधू ने खुद को ऐसा इंसान बताया जो वुमन इंपावरमेंट के लिए काम करना चाहती हैं. उन्हें इसके अलावा एक्टिंग का जुनून है. वे ऐसे रोल प्ले करना चाहती हैं, जो महिलाओं को लेकर रूढ़ीवादी सोच बदले.

जब हरनाज से बॉलीवुड प्लान के बारे में पूछा गया तो वे बोलीं, ‘अभी शुरुआत हुई है, इसलिए कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. मुझे लगता है कि मैं इस बारे में सभी को अपडेट करूंगी, क्योंकि अब मैं जो निर्णय लेती हूं, वह बहुत सोच-समझ कर होना चाहिए. इसलिए, चिंता न करें, हरनाज आपको अपडेट कर देगी.’

हरनाज को पसंद हैं ऐसे लड़के
हरनाज से जब पूछा गया कि वे एक पावरफुल ओल्ड रिच मैन और स्ट्रगलिंग युवा में से किसे डेट करना चाहेंगी, तो वे बोलीं, ‘मुझे लगता है कि मैं एक स्ट्रगलिंग युवा इंसान को डेट करना चाहूंगी. वजह यह है कि मैंने खुद संघर्ष किया है और संघर्ष करती रहूंगी. एक इंसान के तौर पर मेरा मानना ​​है कि स्ट्रगल करना जरूरी है और तभी हम अपनी अचीवमेंट को महत्व दे पाते हैं.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर