पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स से कोलकाता में बदतमीजी, फेसबुक पर लिखी खौफनाक दास्तां

उशोशी ने घटना का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें लड़कों का एक ग्रुप उन्हें और उनके ड्राइवर को परेशान करता नजर आ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कार के टूटे शीशे की भी एक तस्वीर शेयर की है.

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 6:55 PM IST
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 6:55 PM IST
मिस इंडिया यूनिवर्स 2010 उशोशी सेनगुप्ता ने सोमवार रात को कोलकाता में एक फाइव स्टार होटल से उबर बुक की. उशोशी और उनका कलीग जिस वक्त इस कैब को ले रहे थे, उन्होंने शायद ही सोचा हो कि उनके लिए एक ये भयावह अनुभव होगा. पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर इस दौरान अपने साथ हुए खौफनाक अनुभव को शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि रात को लड़कों के एक ग्रुप किस तरह उन्हें परेशान किया और कैसे पुलिस ने इस मामले में लापरवाही दिखाई.

उशोशी ने घटना का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें लड़कों का एक ग्रुप उन्हें और उनके ड्राइवर को परेशान करता नजर आ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कार के टूटे शीशे की भी एक तस्वीर शेयर की है.



फेसबुक पोस्ट में उशोशी ने बताया है कि रात को जब वह अपने कलीग के साथ घर जा रही थी तब एक बाइक पर बिना हेलमेट पहने लड़के आए और उबर को टक्कर मार दी. इसके बाद उन्होंने ड्राइवर पर चिल्लाना शुरू कर दिया और उसे बाहर खींच लिया और पीटने लगे. उशोशी का कहना है कि जब वह पास के पुलिस स्टेशन पर मदद के लिए पहुंची तो पहले तो पुलिसवाले ने ये कहकर आने से इनकार कर दिया कि यह उनके अधिकार क्षेत्र से बाहर है. इसके बाद जब घटनास्थल पर पुलिसवाला आया तो एक लड़के ने उसे धक्का दिया और वहां से भाग गए.

उशोशी ने लिखा है कि इसके बाद उन्होंने ड्राइवर से निवेदन किया कि वह उन्हें घर छोड़ दे. उनका कहना है कि लड़कों ने उनके कलीग के घर तक उनका पीछा किया और जब वे उसे उसके घर पर छोड़ रहे थे तब तीन बाइक पर छह लड़के आए, कार को रोका, पत्थर फेंके और उन्हें बाहर निकाला. हालांकि जब उन्होंने शोर मचाना शुरू किया तो स्थानीय लोग बाहर निकल आए.

उशोशी ने ये भी बताया है कि शिकायत दर्ज करने के दौरान कैसे पुलिस ने उन्हें नियम-कायदे बताती रही और ड्राइवर की शिकायत दर्ज करने से भी इनकार कर दिया.

उशोशी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पोस्ट 1800 से अधिक बार शेयर हो चुकी है जबकि 1400 से अधिक लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं.
इस पोस्ट के वायरल होने के बाद कोलकाता पुलिस ने ट्विटर पर अपनी सफाई दी है. कोलकाता पुलिस का कहना है, "हमने इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कोलकाता पुलिस कमिश्नर ने इस बात की जांच बैठाई है कि मामले पर एफआईआर क्‍यों नहीं दर्ज की गई."



बता दें कि उशोशी ने साल 2010 में मिस इंडिया का खिताब जीता था, उन्होंने 2010 में मिस यूनिवर्स कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़ें: लखनऊ में जूनियर नेशनल रेसलर के साथ छेड़छाड़, POCSO एक्ट में केस दर्ज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...