लाइव टीवी

तीसरी बीवी के लिए सलीम चाचा बन गया गायब कांस्टेबल धर्मवीर, पढ़ रहा था 5 वक्त की नमाज़

News18Hindi
Updated: May 29, 2019, 12:46 PM IST
तीसरी बीवी के लिए सलीम चाचा बन गया गायब कांस्टेबल धर्मवीर, पढ़ रहा था 5 वक्त की नमाज़
फाइल फोटो.

पुलिस को सूचना मिली कि गायब सिपाही धर्मवीर खजूरी खास इलाके में रह रहा है. पुलिस जब उसके ठिकाने पर पहुंची तो धर्मवीर फरार हो गया. लेकिन जब पड़ोस के लोगों को धर्मवीर का फोटो दिखाया तो मालूम पड़ा कि वो तो सलीम चाचा है.

  • Share this:
न्यू अशोक नगर का रहने वाला धर्मवीर शर्मा दिल्ली पुलिस में सिपाही है. 7 मई को धर्मवीर के घर पर एक समारोह चल रहा था. समारोह के बीच में से ही अचानक धर्मवीर गायब हो गया. अशोक नगर में ही नहर के किनारे उसकी कार खड़ी मिली थी.

घर वालों ने धर्मवीर को किडनैप किए जाने का मुकदमा दर्ज करा दिया. पुलिस जांच में जुट गई. 20 दिनों तक धर्मवीर का कोई पता नहीं चला. मंगवार को पुलिस को सूचना मिली कि गायब सिपाही धर्मवीर खजूरी खास इलाके में रह रहा है.

पुलिस जब उसके ठिकाने पर पहुंची तो धर्मवीर फरार हो गया. लेकिन जब पड़ोस के लोगों को धर्मवीर का फोटो दिखाया तो मालूम पड़ा कि वो तो सलीम चाचा है. जांच के बाद पता चला कि धर्मवीर ने तीसरी शादी कर ली है.

नाम और धर्म भी बदल लिया है. अब वह मोहल्ले में सलीम चाचा के नाम से जाना जाता है. मोहल्ले की मस्जिद में ही पांचों वक्त की नमाज़ भी पढ़ रहा था. लेकिन किसी तरह उसे पुलिस के आने की भनक लग गई और फरार हो गया. जांच में सामने आया है कि धर्मवीर की दूसरी पत्नी भी दिल्ली में ही कहीं रहती है.

पुलिस ने धर्मवीर की तलाश तेज कर दी है. वहीं पुलिस का आरोप है कि धर्मवीर पर नोएडा की एक प्रापर्टी के मामले में दो करोड़ रुपये का कर्ज है. इसीलिए वह इधर-उधर छिपता फिर रहा है. लेकिन जल्द ही उसकी तलाश कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें: 

गांधीजी के पुतले को गोली मारने वाली पूजा ने अच्छे नम्बर लाने वाले बच्चों को बांटे चाकू-तलवार4 छात्रों ने अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड के लिए ऐसे लीक कराया एमबीए प्रवेश परीक्षा का पेपर
मुस्लिम युवक से कहा- इस इलाके में टोपी पहनकर आना मना है, जय श्री राम नहीं कहने पर की पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 29, 2019, 11:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर