लाइव टीवी

#MeToo पर राज ठाकरे बोले- नाना पाटेकर 'सनकी' हैं लेकिन ऐसा नहीं कर सकते

News18.com
Updated: October 18, 2018, 1:44 PM IST
#MeToo पर राज ठाकरे बोले- नाना पाटेकर 'सनकी' हैं लेकिन ऐसा नहीं कर सकते
राज ठाकरे (फाइल फोटो)

अमरावती में एक कार्यक्रम में बोलते हुए एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने कहा, 'मैं नाना पाटेकर को जानता हूं वो कई चीज़ें 'सनकी' तरीके से करते हैं लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकते.

  • News18.com
  • Last Updated: October 18, 2018, 1:44 PM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र नव निर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने नाना पाटेकर का बचाव करते हुए कहा है कि वह अभद्र हैं लेकिन ऐसी हरकत नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि 'मी टू' का मामला काफी गंभीर है और इस चर्चा के लिए सोशल मीडिया सही जगह नहीं है.

अमरावती में एक कार्यक्रम में बोलते हुए एमएनएस चीफ ने कहा, 'मैं नाना पाटेकर को जानता हूं. वो कई चीज़ें 'सनकी' तरीके से करते हैं लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकते. कोर्ट इस मामलें में फैसला करेगी. इस मामले का मीडिया से क्या लेना-देना है.'

ये भी पढ़ेंः राज ठाकरे के गुंडों ने उत्तर भारतीयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, धृतराष्ट्र बनी सरकार

आरोप लगाते हुए मनसे प्रमुख ने कहा कि इस पूरे 'मी टू' आंदोलन को इसलिए भी हवा दी जा रही है क्योंकि देश में बढ़ रहे पेट्रोल-डीज़ल के दामों और दूसरे मुद्दों से ध्यान हटाया जा सके. उन्होंने कहा कि अगर किसी भी महिला को कोई परेशानी होती है वो एमएनएस की सहायता ले सकती है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि महिलाओं को इस तरह के मामलों में तुरंत आवाज़ उठानी चाहिए न कि दस सालों बाद.

ये भी पढ़ेंः राज ठाकरे के मुस्लिमों पर विवादित बोल- 'नमाज घर में पढ़ो, रास्ते क्यों रोकते हो'


बता दें कि भारत में तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर गलत व्यवहार किए जाने का आरोप लगाए जाने के बाद मीटू मूवमेंट ने काफी तेज़ी पकड़ ली थी. तब से लेकर अब तक तमाम महिलाओं इस मामले में सामने आई हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2018, 1:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...