• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • J&K: भैंस खरीदकर घर लौट रहा था युवक, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

J&K: भैंस खरीदकर घर लौट रहा था युवक, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

भैंस खरीदकर लौट रहा था युवक. (File pic)

भैंस खरीदकर लौट रहा था युवक. (File pic)

Jammu Kashmir: गो तस्‍करी के शक में मारे गए युवक का नाम अजीज डार है. इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने कहा है कि घटना के 4 आरोपियों की पहचान कर ली गई है.

  • Share this:
    श्रीनगर. जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu Kashmir) के राजौरी में एक 24 साल का युवक भैंस खरीदकर उसके साथ घर लौटा तो कुछ लोगों ने उसपर गो तस्‍करी का आरोप लगा दिया. इसके बाद कथित तौर पर भीड़ ने पीट-पीटकर उसकी हत्‍या कर दी. यह घटना राजौरी के थानामंडी इलाके में हुई. इसके अलावा दो अन्‍य लोग जान बचाकर भागने में सफल रहे. उन्‍हें भी चोट आई हैं. इससे इलाके में तनाव बरकरार है.

    मारे गए युवक का नाम अजीज डार है. इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने कहा है कि घटना के 4 आरोपियों की पहचान कर ली गई है. हालांकि सभी इस समय फरार हैं. घटना के बाद इलाके के लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया है. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि अजीज अपने घर का एकलौता कमाने वाला सदस्‍य था.

    घटना के बाद बड़ी संख्‍या में स्‍थानीय लोगों ने राजौरी के डिप्‍टी कमिश्‍नर के ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन किया. उनका आरोप है कि यह घटना गो रक्षकों द्वारा अंजाम दी गई है. उनकी मांग है कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उनपर लगाए गए पब्लिक सेफ्टी एक्‍ट को हटाया जाए.

    इन लोगों का कहना है कि डार और दो अन्‍य लोग नौशेरा से भैंस खरीदकर घर जा रहे थे. जैसे ही वे मुरादपुर में सुनसान जगह पर पहुंचे तो कथित तौर पर गो रक्षकों ने उनपर हमला कर दिया. उनपर पत्‍थर और लकड़ी के डंडों से वार किए गए.

    घटना के बाद तीनों घायलों को जम्‍मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां डार की मौत हो गई तो दो अन्‍य लोगों का इलाज जारी है. पुलिस अफसरों ने प्रदर्शनकारियों को आश्‍वस्‍त किया है कि आरोपियों को जल्‍द ही गिरफ्तार किया जाएगा. इनमें से चार की पहचान भी कर ली गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज