अब गुजरात में मॉब लिंचिंग, चोरी के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या

अब गुजरात में मॉब लिंचिंग, चोरी के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेधपर पुलिस (Police) थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मोती खावड़ी गांव में रविवार को हुई. इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2019, 5:55 PM IST
  • Share this:
जामनगर. देश में (Country) में मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब गुजरात (Gujarat) के जामनगर जिले में चोर होने के शक में एक शख्स की सात लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

मेधपर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मोती खावड़ी गांव में रविवार को हुई. इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. मृतक शख्स की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि शख्स ने रविवार की सुबह दीवार फांदकर मकान में घुसने का प्रयास किया था.

चोर होने के शक में जमकर पीटा
अधिकारी ने बताया कि इसके बाद चोर होने के संदेह में लकड़ी और प्लास्टिक की छड़ों से लोगों ने उसकी पिटाई जमकर पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.



तीन आरोपी गिरफ्तार


अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने तीन आरोपियों प्रभाकर त्रिपाठी (उत्तर प्रदेश के देवरिया निवासी), योगेश सिंह (उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर निवासी) और बिहार के रहने वाले मनोज सिंह को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं और गुजरात पुलिस अधिनियम के तहत सातों आरोपियों के खिलाफ रविवार की शाम एक प्राथमिकी दर्ज की थी.

ये भी पढ़ें-

मॉब लिंचिंग: बच्चा चोरी के शक में विक्षिप्त महिला और पुरुष को भीड़ ने पीटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading