मोबाइल गेम खेलते-खेलते नौ शहर पार कर गई लड़की

18 दिनों में वह लगातार एक से दूसरी गाड़ी में सफर करती रही. उसने यह सफर अलग-अलग बसों में पूरा किया.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 12:52 PM IST
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 12:52 PM IST
मोबाइल की लत कितनी खतरनाक हो सकती है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक लड़की गेम खेलते-खेलते नौ शहरों का चक्कर काट आई. उत्तराखंड के पंतनगर से चलते हुए लड़की जब दिल्ली पहुंची तो उसे एक पुलिस वाले ने रोक लिया. लड़की से जब पूछताछ की गई तो उसने सारी हकीकत बयां कर दी.

बताया जाता है कि 18 दिन पहले पंतनगर थाना क्षेत्र के झा कॉलोनी से एक किशोरी कहीं गायब हो गई थी. किशोरी के अभिभावकों ने उसे ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिली. खबर है कि किशोरी चलते-चलते जब दिल्ली पहुंची तो एक पुलिस वाले ने उसे रोक लिया. पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसने अपने फोन में टैक्सी ड्राइवर-2 गेम डाउनलोड किया था. लड़की ने बताया कि उसे गेम इतना पसंद आया कि वह उसे बीच में छोड़ना नहीं चाहती थी. यही कारण है कि उसने घर से कुछ पैसे लिए और निकल गई.

इसे भी पढ़ें :- PUBG MOBILE के इस खेल में आप जीत सकते हैं 1.5 करोड़ रुपये

लड़की के मुताबिक, उसने 18 दिनों तक लगातार एक शहर से दूसरे शहर का चक्कर लगाया. इन 18 दिनों में वह लगातार एक से दूसरी गाड़ी में सफर करती रही. उसने यह सफर अलग-अलग बसों में पूरा किया. वह बस में ही सफर करते-करते सो जाती थी और बस जहां रुकती थी, वहीं खाना खा लेती थी. एक शहर में पहुंचकर वह फिर दूसरे शहर के लिए निकल जाती थी.

इसे भी पढ़ें :- प्रयागराज: मोबाइल की लत छुड़ाएगा 'मोबाइल नशा मुक्ति केंद्र', शुरू हुई ओपीडी

घर से निकलने के बाद वह किच्छा से बरेली होते हुए लखनऊ, जयपुर, उदयपुर, जोधपुर, अहमदाबाद, पूना, दिल्ली आदि शहरों में घूमती रही. दिल्ली पुलिस ने बताया कि किशोरी को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 6:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...