लाइव टीवी

नहीं बंद हो रही दिल्ली में स्नैचिंग, अब कनॉट प्लेस में वायुसेना अधिकारी का मोबाइल झपटा

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 8:47 AM IST
नहीं बंद हो रही दिल्ली में स्नैचिंग, अब कनॉट प्लेस में वायुसेना अधिकारी का मोबाइल झपटा
अब पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए इलाके के सीसीटवी फुटेज खंगाल रही है. (प्रतीकात्मक चित्र).

वायुसेना अधिकारी (Airforce Officer) ने बताया कि वे सुबह की सैर के लिए अपनी साइकिल पर निकले थे, इसी दौरान अचानक मोटरसाइकिल (Motorcycle) पर आए दो बदमाशों ने उनका मोबाइल (Mobile) झपट लिया. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 8:47 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली.  दिल्ली में झपटमारी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. दो दिन पहले मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट का मोबाइल फोन छीनने के बाद स्नैचरों ने गुरुवार को एक वायुसेना अधिकारी का मोबाइल झपट लिया. यह वारदात राजधानी के पॉश इलाके कनॉट प्लेस में हुई. पुलिस ने बताया कि वारदात सुबह 6 बजे हुई. इस दौरान वे अपनी साइकिल पर सैर के लिए निकले थे. अचानक बाइक पर सवार दो व्यक्ति आए और उनका पाउच छीन कर चले गए. इस पाउच में एक मोबाइल फोन और 200 रुपये थे.

अचानक आए और कर दिया हमला
वायुसेना अधिकारी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सुबह सैर के लिए अपनी साइकिल पर निकले थे. अचानक दो युवक मोटरसाइकिल पर आए और उनकी साइकिल पर लगा उनका पाउच खींचने का प्रयास करने लगे. जब उन्होंने पाउच को पकड़ लिया तो एक युवक ने उन्हें धक्का दिया और पाउच लेकर फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है.

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट का छीना था मोबाइल

इससे पहले उत्तरी दिल्ली के कमला नगर इलाके में स्नैचरों ने एक मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट को अपना शिकार बनाया था.  इस दौरान बाइक पर आए बदमाशों ने मजिस्ट्रेट का मोबाइल छीन लिया था जब वे उस पर बात कर रहे थे. जानकारी के अनुसार वे अपने परिवार के साथ एक रेस्‍त्रां में ‌डिनर के लिए गए थे. जब वे अपने घर वापस लौट रहे थे तो रास्ते में दो बाइक सवार बदमाश अचानक आए और उनका मोबाइल झपट कर फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी.

बेलगाम होते स्नैचर्स
दिल्ली में पिछले एक महीने के दौरान स्नैचिंग की घटनाओं में तेजी से इजाफा हुआ है. आंकड़ाें पर गौर किया जाए तो पिछले एक महीने में 50 से ज्यादा स्नैचिंग की घटनाएं हुई हैं. इनमें से आधी घटनाओं में भी आरोपियों को नहीं पकड़ा जा सका है. चेन स्नैचिंग के बाद अब आरोपी मोबाइल स्नैचिंग की वारदातें भी करने लगे हैं. कुछ ही समय पहले निजामुद्दीन इलाके के पास ही ऑटो में जा रही एक पत्रकार का मोबाइल छीना गया था. इस वारदात में महिला पत्रकार चलते ऑटो से गिर कर घायल हो गई थी. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उनमें से एक आरोपी को पुलिस ने बाद में एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार भी कर लिया था.
Loading...

(इनपुटः भाषा)

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में अपराध बेलगाम, बाइक सवार झपटमारों ने मजिस्ट्रेट का मोबाइल छीना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 4:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...