लाइव टीवी

महिलाओं की ड्रेस में बनाता था वीडियो, फॉलोवर्स ने चिढ़ाया तो की आत्महत्या

News18Hindi
Updated: October 19, 2018, 8:19 AM IST
महिलाओं की ड्रेस में बनाता था वीडियो, फॉलोवर्स ने चिढ़ाया तो की आत्महत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस ने कहा कि शख्स को परिवार, दोस्तों, परिचितों और यहां तक कि फॉलोवर्स लगातार चिढ़ा रहे थे जिससे परेशान हो कर उसने सुसाइड कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2018, 8:19 AM IST
  • Share this:
महिलाओं के कपड़ों पहन कर वीडियो बनाने वाले चेन्नई निवासी एक शख्स  ने बुधवार को ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, उत्तरी चेन्नई में व्यासरपाडी के 24 वर्षीय वी कलइयारसन ने टिकटॉक ऐप के माध्यम से खुद का वीडियो पोस्ट किया था.

पुलिस ने कहा कि शख्स को परिवार, दोस्तों, परिचितों और यहां तक कि फॉलोवर्स लगातार चिढ़ा रहे थे जिससे परेशान हो कर उसने सुसाइड कर लिया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब कलइया रसन का शव बरामद किया गया तो वहां उनका स्मार्टफोन नहीं मिला.

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर: फर्जी फेसबुक आईडी से परेशान होकर लड़की ने किया सुसाइड

परिजनों से हुई पूछताछ के बाद यह बात सामने आई कि युवक ने महिलाओं के कपड़े पहन कर वीडियो बनाए थे जिसके चलते उसे चिढ़ाया गया. ऐप पर युवक के फॉलोवर्स उसे ट्रांसजेंडर बत रहे थे. युवक के परिजन भी सोशल मीडिया पर उसके काम से खुश नहीं थे.

अपने आखिरी वीडियो में कलइया रसन ने कहा, 'मैं वह काम करता हूं जो मुझे पसंद है. मुझे जो परेशान करता है मैं उससे कभी परेशान नहीं हुआ. मैंने पुरुषों के रोल में भी अपने वीडियो अपलोड किए हैं. हेटर्स तभी मुझे क्यों परेशान करते हैं जब मैं एक महिला का रोल करता हूं.' आगे के सबूत इकट्ठा करने के लिए पुलिस कलइया रसन के सोशल मीडिया एकाउंट्स चेक कर रही है.

यह भी पढ़ें:  बच्चे से यौन शोषण के आरोपी ने जज के सामने की अपना गला रेतने की कोशिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2018, 5:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर