रमेश के समर्थन में बोले सिंघवी: पीएम मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत

अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) के बयान का कांग्रेस (Congress) नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी (Sharmistha Mukherjee) ने भी समर्थन किया, उन्होंने कहा कि आलोचना नीतियों पर होनी चाहिए, न कि व्यक्ति पर.

News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 11:59 AM IST
रमेश के समर्थन में बोले सिंघवी: पीएम मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत
पीएम मोदी को मिला कांग्रेसी नेताओं का साथ.
News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 11:59 AM IST
कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) ने अपने सहयोगी जयराम रमेश (Jairam Ramesh) का समर्थन करते हुए शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को खलनायक की तरह पेश करना गलत है और ऐसा करके विपक्ष एक तरह से उनकी मदद करता है. सिंघवी ने रमेश के बयान का हवाला देते हुए ट्वीट किया, "मैंने हमेशा कहा है कि मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत है. सिर्फ इसलिए नहीं कि वह देश के प्रधानमंत्री हैं, बल्कि ऐसा करके एक तरह से विपक्ष उनकी मदद करता है."

 



उन्होंने कहा, 'काम हमेशा अच्छा, बुरा या मामूली होता है. काम का मूल्यांकन व्यक्ति नहीं बल्कि मुद्दों के आधार पर होना चाहिए. जैसे उज्ज्वला योजना कुछ अच्छे कामों में एक है.' बाद में सिंघवी के बयान का कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने भी समर्थन किया, उन्होंने कहा कि आलोचना नीतियों पर होनी चाहिए, न कि व्यक्ति पर.
Loading...

क्या कहा था जयराम रमेश ने

दरअसल, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बुधवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन का मॉडल 'पूरी तरह नकारात्मक गाथा' नहीं है और उनके काम के महत्व को स्वीकार नहीं करके और हर समय उन्हें खलनायक की तरह पेश करके कुछ हासिल नहीं होने वाला है. रमेश ने एक पुस्तक के विमोचन के मौके पर कहा कि यह वक्त है, जब हम मोदी के काम और 2014 से 2019 के बीच उन्होंने जो किया उसके महत्व को समझे, जिसके कारण वह सत्ता में लौटे. इसी की वजह से 30 प्रतिशत मतदाताओं ने उनकी सत्ता वापसी करवाई.

ये भी पढ़ें: जानिए भगवान कृष्ण के मोरपंख को क्यों पूजते हैं अरब देशों के 'यज़ीदी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 11:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...